पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़े डंपर से टकराई कार, फिर क्या हुआ? जानिये, इस खबर में

बिहार के सासाराम के रहने वाले सलीम के साढ़े तीन साल के पुत्र एहसान की तबीयत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के एक अस्पताल में लेकर पहुंचे थे।

203

उत्तर प्रदेश के जनपद सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अखंडनगर थाना क्षेत्र में 12 मार्च को एक तेज रफ्तार कार खड़े डंपर में जा टकरायी। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर जिलाधिकारी जसजीत कौर और एसपी सोमेन वर्मा मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

 पांच लोगों की मौत
बिहार के सासाराम के रहने वाले सलीम के साढ़े तीन साल के पुत्र एहसान की तबीयत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के एक अस्पताल में लेकर पहुंचे थे। डॉक्टरों से जवाब मिलने पर परिजन उसे लेकर कार से वापस घर लौट रहे थे। 12 मार्च को सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पास कंस्ट्रक्शन में लगा एक डंपर यहां पर खड़ा था। तभी तेज रफ्तार कार उस खड़े डंपर में जा टकराई। हादसे में गुड्डू की पत्नी साइना खातून (37), पुत्र साहिल खान (19), चालक शाहरुख (25), जमाल की पत्नी जमीला और सलीम की पत्नी रुखसार (31) की मौत हो गई है। उधर, एहसान (साढ़े तीन साल) की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव
जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि रविवार दोपहर पौने बारह बजे के आसपास हादसा हुआ है। इसमें कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम में भिजवाकर परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.