200 करोड़ ठगी मामलाः सुकेश ने नोरा फतेही पर लगाया एक और आरोप

सुकेश ने नोरा फतेही से जुड़ा खुलासा करते हुए कहा, "नोरा ने दावा किया था कि उसे कार नहीं चाहिए थी और उसने कार अपने लिये नहीं ली थी, ये सब झूठ है।"

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मामला तेजी से जोर पकड़ता जा रहा है। आए दिन सुकेश चंद्रशेखर केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिसने लोग भी हैरान हैं। नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर को लेकर दावा किया था कि उसने गर्लफ्रेंड बनने के बदले एक्ट्रेस को पैसे ऑफर किये थे, लेकिन इन दावों पर अब खुद सुकेश ने चुप्पी तोड़ी है। उसने बताया है कि नोरा ने उनसे पैसे लेकर मोरक्को में घर खरीदा था। इतना ही नहीं, उसने नोरा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, जिसमें उसने बताया है कि एक्ट्रेस उनसे करोड़ों रुपये ले चुकी हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही के बारे में बात करते हुए कहा, “आज वो कहती हैं कि मैंने उनसे घर देने का वादा किया था। लेकिन वो तो मोरक्को में घर खरीदने के लिए पहले ही मुझसे काफी पैसे ले चुकी हैं। यह सब कहानी नोरा ने खुद ईडी की गिरफ्त से भागने के लिए गढ़ी हैं।”

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया में इस्कॉन मंदिर में फिर तोड़फोड़, लिखे गए भारत विरोधी नारे

कार को लेकर भी बड़ा खुलासा
सुकेश ने नोरा फतेही से जुड़ा खुलासा करते हुए कहा, “नोरा ने दावा किया था कि उसे कार नहीं चाहिए थी और उसने कार अपने लिये नहीं ली थी, ये सब झूठ है। वे मेरे पीछे पड़ी थीं, क्योंकि उन्हें अपनी कार बदलनी थी। चैट और स्क्रीनशॉट ईडी के पास हैं तो इसमें तो कोई झूठ है ही नहीं। मैं उन्हें रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन वो स्टॉक में नहीं थी। नोरा को कार लेने की जल्दी थी, इसलिए मैंने उन्हें बीएमडब्ल्यू दी, जिसका इस्तेमाल वह लंबे वक्त से कर रही हैं। मेरे और नोरा में कभी भी काम को लेकर कोई ट्रांजेक्शन नहीं हुआ है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here