जेहादियों के विरोध आंदोलन में पढ़ी गई हनुमान चालिसा, राष्ट्रपति को लिखा ज्ञापन

कमिश्नरी पार्क से कलक्ट्रेट तक प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय में दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस्लामिक जेहादी, कट्टरता और हिंसा करने वालों पर कठोर कार्रवाई हो।

105

बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी पार्क पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। कमिश्नरी पार्क से कलक्ट्रेट तक प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय में दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस्लामिक जेहादी, कट्टरता और हिंसा करने वालों पर कठोर कार्रवाई हो।

यह भी पढ़ें -छिंदवाड़ा में भीषण हादसा: बारातियों से भरी बोलेरे कुंए में गिरी, 7 की मौत

देश के कई हिस्सों में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिमों द्वारा पथराव, आगजनी का विरोध शुरू हो गया है। गुरुवार को बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी चौराहे पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी पार्क पर हनुमान चालीसा का पाठ किया और इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय तक शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर पत्थरबाजों को चेताया। इसके बाद राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय में दिया, जिसमें पत्थरबाजों पर कठोर कार्रवाई की मांग की गई। बजरंग दल के प्रांत विधार्थी प्रमुख अभिषेक चौहान ने कहा कि पिछले कुछ समय से देश भर में जेहादी कट्टरता बढ़ती जा रही है। योजनापूर्वक हिंदुओं पर हमले किए जा रहे है। कुछ समय पहले भगवान श्रीराम एवं भगवान हनुमान के जन्मोत्सव पर देश भर में शोभायात्राओं पर पथराव एवं हमले किए गए, जिसके कारण अनेक स्थानों पर कर्फ़्यू लगाना पड़ा। इससे देश भर में तनाव की स्थिति बनी।

महानगर प्रचार प्रमुख मधुबन आर्य ने कहा कि आज हिंदू समाज अपने ही देश में अपने आराध्य देवी-देवताओं की शोभायात्रा नहीं निकाल पा रहा है। हिंदू समाज को निशाना बनाकर हत्या की जा रही है। हिंदुओं की बात कहने वालों को मुस्लिम जेहादी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने सरकार से माँग करते हुए कहा कि नमाज़ के बाद मस्जिदों से निकली मुस्लिम भीड़ को पहचान कर उनपर रासुका के तहत कार्रवाई की जाए। उन्हें भड़काने वाले मुल्ला-मौलवियों पर भी रासुका लगे। जेहादी कट्टरता फैलाने वाले संगठन जमीयत उलेमा हिंद, पीएफआई और तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगाया जाए। इस दौरान विहिप के प्रांत सह मंत्री राजकुमार डूंगर, सुनील सिद्ध, अमित जिंदल, नवीन अग्रवाल, निमेश वसिष्ठ, अवनीत बंसल, दीपक त्यागी, दिलीप आर्य, हिमांशु शर्मा, नितेश चौधरी, हरबीर पाठक, अर्जुन राठी बंटी बजरंगी, चंदन, विवेक, गौरव, रवि आदि उपस्थित रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.