#Jahangirpuri फिर अशांत, इतनी सी बात पर हो गया पथराव

जहांगीरपुरी में अशांति की झलक फिर मिली है। क्षेत्र में छोटी सी घटनाओं पर भी लोगों के बीच हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस ने क्षेत्र में अपनी निगरानी कड़ी कर रखी है।

जहांगीरपुरी इलाके में गत 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के अवसर पर निकाली जा रही शोभा यात्रा के दौरान भड़की साम्प्रदायिक हिंसा की आग अभी पूरी तरह से बूझी भी नहीं थी कि शुक्रवार की रात दो पक्षों के बीच एक बार फिर से पत्थरबाजी होने की घटना ने हड़कंप मचा दिया।

स्थानीय पुलिस को शुक्रवार रात करीब सवा 8 बजे के आसपास सूचना मिली कि जहांगीरपुरी इलाके के डी-ब्लॉक में दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी हुई है। सूचना मिलते ही जहांगीरपुरी थाने की पुलिस के साथ ही बड़ी संख्या में जिले की अन्य पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। इतना ही नहीं जिले की डीसीपी उषा रंगनानी समेत कई आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मौके पर पुलिस को कॉलर अरविन्द सिंह (28) ने बताया कि उनके घर के बाहर पत्थरबाजी हुई है।

ये भी पढ़ें – जम्मू-कश्मीर: परिसीमन आयोग ने बनाया ‘आतंकवादी कॉरिडोर’ 

कॉलर ने पुलिस को बताया कि छुर्री और डीजे नामक दो लड़के वहां बैठकर शराब पी रहे थे। जब उन दोनों लड़कों को इसके लिए रोका गया तो वे गुस्से में गए और झगड़ा शुरू कर दिया। फिर दोनों पत्थरबाजी करते हुए मौके से फरार हो गए। हालांकि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस की टीमें वहां तैनात कर दी गई हैं। साथ ही शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here