भाजपा नेता की हत्या का इनामी बदमाश ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे! जानिये, कितने मामले पहले से ही हैं दर्ज

स्पेशल टास्क फोर्स टीम ने भाजपा नेता समीर देव की हत्या मामले में पांच वर्षों से फरार चल रहे 50 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

 बिहार के बेगूसराय में बढ़ते अपराध के बीच फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए एक्शन मोड में काम कर रही बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

स्पेशल टास्क फोर्स टीम ने भाजपा नेता समीर देव की हत्या मामले में पांच वर्षों से फरार चल रहे 50 हजार के इनामी अपराधी परिहारा निवासी मारुति नंदन झा उर्फ गुड्डन झा को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ को यह सफलता एनएच-28 पर बछवाड़ा थाना क्षेत्र में मिली है। जहां कि बीते रात मिले इनपुट के आधार पर एसटीएफ एसओजी-वन पटना की टीम ने 50 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है।

नौ मामले दर्ज
बखरी थाना के परिहारा सहायक थाना क्षेत्र स्थित परिहारा गांव निवासी तृप्ति नारायण झा के पुत्र मारुति नंदन झा उर्फ गुड्डन झा पर भाजपा किसान मोर्चा के बखरी मंडल अध्यक्ष समीर देव की हत्या समेत विभिन्न संगीन मामले के अपराध के नौ मामले दर्ज हैं। लंबे समय से इसकी तलाश की जा रही थी। उल्लेखनीय है कि 30 अप्रैल 2017 को परिहारा निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल देव के भाई समीर देव सुबह करीब आठ बजे जब सांखू स्थित अपने डेरा पर मवेशी को चारा दे रहे थे, तभी बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर समीर देव की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें – आरबीआई ने महिंद्रा फाइनेंस के रिकवरी एजेंट रखने पर क्यों लगाई रोक? जानिये, इस खबर में

50 हजार का घोषित था इनाम
मामले में मुखिया पति मनोज तांती को हाल ही में न्यायालय ने उम्र कैद की सजा सुनाई है, फूल चौधरी जेल में हैं। जबकि कई आरोपी फरार चल रहे हैं, मामले की गंभीरता को देखते हुए बिहार पुलिस द्वारा मारुति नंदन झा पर 50 हजार का इनाम घोषित किया तथा स्पेशल टास्क फोर्स की टीम उसके पीछे पड़ी हुई थी। इस बीच गुप्त सूचना के आधार पर एनएच-28 से उसे गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here