भारत-नेपाल सीमा पर ऐसे दबोचे गए 10 गौ तस्कर, “इतने’ गोवंश को मिला जीवनदान

गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी की टीम गठित कर खोरीबाड़ी प्रखंड अंतर्गत बतासी में बिहार की ओर से आ रही दो ट्रकों को रोका गया।

भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की 41वीं वाहिनी रानीडांगा के जवानों ने रविवार को खोरीबाड़ी प्रखंड अंतर्गत बतासी में दो वाहनों में लदे 55 मवेशी के साथ दस लोगों को हिरासत में लिया है।

गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी 41 वीं वाहिनी रानीडांगा अंतर्गत रामधनजोत ई-कंपनी के इंस्पेक्टर विकास हलदार एवं भातगांव एफ-कंपनी के इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर खोरीबाड़ी प्रखंड अंतर्गत बतासी में बिहार की ओर से आ रही दो ट्रक को रोका गया।

ट्रक में लदे थे 55 गोवंश
तलाशी के दौरान दोनों ट्रक पर मवेशी के रूप में 33 गाय एवं 22 बछड़े लदे हुए थे। जब एसएसबी जवानों ने ट्रक में लदे मवेशी से संबंधित कागजात की मांग की तो वे कोई वैध कागजात दिखाने में असमर्थ रहे। इसके बाद एसएसबी जवानों ने मवेशी समेत दोनों ट्रकों को जब्त करते हुए दस लोगों को हिरासत में ले लिया। एसएसबी द्वारा आवश्यक कार्रवाई के बाद मवेशी समेत जब्त दोनों ट्रकों एवं हिरासत में लिए गए दस लोगों को अग्रिम कार्रवाई के लिए खोरीबाड़ी थाना को सुपुर्द कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here