पाक मॉड्यूल से जुड़े दो संदिग्ध आतंकी इसलिए छोड़ दिए गए!

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और उत्तर प्रदेश एटीएस ने 14 सितंबर को पाकिस्तानी आतंकी मॉड्यूल से जुड़े छह आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने बाद में  इसी मामले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया था।

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी आतंकी मॉड्यूल से जुड़े दो लोगों को रिहा कर दिया। यह जानकारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दी। दोनों की पहचान मोहम्मद जलील और इम्तियाज के रूप में हुई है। दोनों को यूपी की एटीएस टीम ने आतंकवादी मॉड्यूल से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रिहा कर दिया।

ये आतंकी किए गए गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जान मोहम्मद शेख (47, महाराष्ट्र), ओसामा उर्फ ​​सामी (22, जामियानगर), मूलचंद उर्फ ​​साजू (47, रायबरेली), जीशान कमर (28, इलाहाबाद) और मोहम्मद अबू बकर (23, बहराइच) को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त नीरज ठाकुर ने 14 सितंबर को मोहम्मद आमिर जावेद (31, लखनऊ) को छह अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ेंः 26/11 से भी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे ये आतंकी! ऐसी थी इनकी साजिश

दो आरोपी रिहा, तीसरा कहां गया?
बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और उत्तर प्रदेश एटीएस ने 14 सितंबर को पाकिस्तानी आतंकी मॉड्यूल से जुड़े छह आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने बाद में इसी मामले में तीन  और लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इनमें से दो को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया है। लेकिन उनमें से तीसरा अभी भी लापता है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश एटीएस ने उसे दो को ही सौंपा था। तीसरे आरोपी मोहम्मद ताहिर को लेकर संशय बना हुआ है। यूपी एटीएस ने उसे प्रयागराज के करेली से गिरफ्तार करने का दावा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here