सोनाली हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच? हरियाणा के मुख्यमंत्री से गोवा के मुख्यमंत्री ने कही ये बात

सोनाली फोगाट की हत्या के बाद सोनाली के परिजनों ने 27 अगस्त की देर शाम सीएम मनोहर लाल से चंडीगढ़ में मुलाकात कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध किया था।

106

हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में हत्या के मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने साफ कर दिया है कि गोवा सरकार को यह मामला सीबीआई को सौंपने में कोई दिक्कत नहीं है। गोवा पुलिस इस केस की जांच कर रही है। वह खुद इस मामले की रिपोर्ट ले रहे हैं।

सोनाली फोगाट की हत्या के बाद सोनाली के परिजनों ने 27 अगस्त की देर शाम सीएम मनोहर लाल से चंडीगढ़ में मुलाकात कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध किया था। सीएम मनोहर लाल ने परिवार को आश्वासन दिया था कि वे इसको लेकर गोवा के सीएम से बात करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत के साथ बातचीत की। रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच सीबीआई को देने में उनकी सरकार को कोई दिक्कत नहीं है।

सावंत ने कहा कि हरियाणा सीएम ने देर रात उनसे बात करके मामले की दोबारा जांच कराने का अनुरोध किया है। मामले की जांच सीबीआई को देने में गोवा सरकार को कोई दिक्कत नहीं है। इस बारे में डीजीपी और पुलिस स्टाफ से चर्चा करके अगर जरूरी हुआ तो सीबीआई जांच करवाई जाएगी। इस मामले में बहुत गहराई से जांच की जा रही है। ड्रग पैडलर से लेकर होटल मालिक तक सभी की गिरफ्तारी की जा रही है। जो भी इस मामले में शामिल पाया गया, उन्हें सजा दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें – नोएडाः पलक झपकते ही ट्विन टावर का मिट गया नामोनिशान, इस तकनीकी का किया गया इस्तेमाल

प्रमोद सावंत ने कहा कि जिस दिन से यह वारदात हुई है, उस दिन से लेकर आज तक गृह मंत्रालय के सभी अधिकारी, डीजीपी से लेकर कांस्टेबल तक मामले की जांच में लगे हुए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.