एक हिंदू परिवार के दो भाइयों से छीन लिए पैसे, दादी को घेर कर मारा! आरोपियों में शौकीन, जहीम शामिल 

116

देश की राष्ट्रीय राजधानी में एक हिंदू परिवार के साथ मुसलमानों द्वारा मारपीट और छीनाझपटी करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना दिल्ली के उत्तरी आउटर भाग भलस्वा इलाके की है। 5 नवंबर को घटी इस घटना के पास में ही गली नंबर 13 में नबी मस्जिद है।

घटना की एफआईआर के अनुसार पीड़िता कुसुम देवी का छोटा पोता एक डेयरी से दूध खरीदने गया था। घर से निकलकर वह थोड़ी दूर ही गया था, कि दो अनजान लड़कों ने उससे पैसे छीनने लगे। वह रोते हुए घर आया। उसके बाद वह अपने 12 साल के भाई के साथ घटना के स्थान पर फिर गया। वहां पहले से ही तीन-चार लड़के मौजूद थे। वे उनसे मारपीट करने लगे। वे उन्हें घसीटकर मस्जिद की ओर ले जाने लगे।

इनके नाम पर एफआईआर
इस बात की जानकारी जब बच्चों की दादी कुसुम देवी को मिली तो वे दौड़ती हुई वहां पहुंचीं। कुसुम देवी के अनुसार प्रॉपर्टी का काम करने वाला शौकीन उनसे झगड़ा करने लगा। इसके साथ ही उसने उनके और बच्चो के साथ मारपीट की। उसने वहां 15-20 लोगों को भी बुला लिया। कुसुम देवी न एफआईआर में शौकीन के साथ ही जहीम, नईम, आलम और छोटे का नाम दर्ज कराया है।

जम्मू में ‘जमीन जिहाद’! गायब कर दिये गए अतिक्रमित वन भूमि के कागज – अंकुर शर्मा

जांच शुरू
इस मामले की जानकारी मिलते ही हंदू संगठनों के लोग कुसुम देवी के घर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुर कर दी है। घटना की जांच सब इंस्पेक्टर संदीप नरवाल कुमार कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.