सुशांत सिंह राजपूत की हत्या मामला फिर गरमाया, बहन ने की ‘यह’ मांग

सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा, अगर इस सबूत में थोड़ी भी सच्चाई है, तो हम सीबीआई से अपील करते हैं कि वह वास्तव में इसे गंभीरता से देंखे।

मुंबई के कूपर अस्पताल के कर्मचारी रूप कुमार ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसके बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग उठने लगी है। इसी बीच इस मामले में दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी प्रतिक्रिया देकर सीबीआई जांच की मांग की है।

कूपर अस्पताल के कर्मचारी का क्या है दावा?
दरअसल, कूपर अस्पताल के एक कर्मचारी का दावा किया है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। कर्मचारी का कहना है कि अभिनेता के शरीर पर ‘चोट के निशान’ थे। दावा है कि इस कर्मचारी ने कथित तौर पर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम होते देखा था। कर्मचारी के इस बड़े दावे के बाद एक बार फिर लोग इस पूरे मामले की नए सिरे से जांच की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – आप की उम्मीदों पर भाजपा ने फेरा पानी, दिल्ली मेयर चुनाव में उतारा उम्मीदवार

निष्पक्ष जांच की उम्मीद
इसी बीच मंगलवार को सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह ने ट्वीट कर फिर से सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, अगर इस सबूत में थोड़ी भी सच्चाई है, तो हम सीबीआई से अपील करते हैं कि वह वास्तव में इसे गंभीरता से देंखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप लोग निष्पक्ष जांच करेंगे और हमें सच बताएंगे। सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट ना मिलने के दर्द से हमारा दिल अभी भी कराह रहा है। साथ ही उन्होंने हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत भी लगाया है। उन्होंने अस्पताल के कर्मचारी रूप कुमार के लिए सुरक्षा की भी मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here