Sidhu Moosewala Murder Case : जानिये, क्या है फतेहाबाद कनेक्शन, जहां से गिरफ्तार किए गए दो युवक

पंजाब पुलिस और फतेहाबाद सीआईए स्टाफ की संयुक्त टीम ने गांव भिरड़ाना में छापेमारी की और यहां से पवन बिश्नोई और नसीब नामक दो युवकों को हिरासत में लिया।

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार फतेहाबाद से भी जुड़ रहे हैं। हत्यारोपी जिस बोलेरो गाड़ी में सवार थे, वह गाड़ी फतेहाबाद के हांसपुर रोड पर एक ढाबे के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह बुलेरो गाड़ी फतेहाबाद से हिसार-सिरसा बाईपास को पार करते हुए हांसपुर की तरफ जाती दिख रही है। यह रोड फतेहाबाद को पंजाब के साथ जोड़ता है।

इसके अलावा पंजाब की मोगा पुलिस ने 2 जून देर रात फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में छापा मारा और यहां से भी दो युवकों को हिरासत में लिया है। पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान फतेहाबाद पुलिस भी उनके साथ रही। इन युवकों के खिलाफ पंजाब के मोगा में हत्या का केस चल रहा है। पंजाब पुलिस दोनों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई हैं। पुलिस पूछताछ के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि इन युवकों का भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कोई रोल है या नहीं।

ये भी पढ़ें – पुरी के जगन्नाथ मंदिर में अतिक्रमण संबंधी याचिका खारिज, सर्वोच्च टिप्पणी करते हुए जुर्माना भी लगाया

प्राप्त जानकारी अनुसार पंजाब की मोगा पुलिस ने 2 जून देर रात को फतेहाबाद क्षेत्र में दबिश दी। पंजाब पुलिस और फतेहाबाद सीआईए स्टाफ की संयुक्त टीम ने गांव भिरड़ाना में छापेमारी की और यहां से पवन बिश्नोई और नसीब नामक दो युवकों को हिरासत में लिया। बताया जाता है कि इन युवकों पर पंजाब के मोगा में हत्या का केस चल रहा है।

इन युवकों का मूसेवाला हत्याकांड में कोई रोल है या नहीं, यह पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा। इसके अलावा पंजाबी गायक की हत्या में जिस बोलरो गाड़ी को पंजाब पुलिस द्वारा जब्त किया है, वह गाड़ी फतेहाबाद में भी आई थी। हिसार-सिरसा बाईपास पर हांसपुर चौक के समीप स्थित एक ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह गाड़ी कैद हुई है। गाड़ी में कुछ युवक बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और यह गाड़ी हांसपुर रोड की तरफ जाती दिख रही है। बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या से 3-4 दिन पहले आरोपियों द्वारा इसी बोलेरो गाड़ी से सिद्धू की रेकी की गई थी।

इस बारे एसपी फतेहाबाद सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने कहा कि देर रात पंजाब पुलिस की टीम फतेहाबाद आई थी और पंजाब और फतेहाबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर दो युवकों को हिरासत में लिया है। पंजाब पुलिस दोनों युवकों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here