सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बताया, कैसे की गई उनके बेटे की हत्या?

बलकौर सिंह के अनुसार 29 मई को जब उन्हें पता चला कि उनका बेटा शुभदीप गनमैन घर छोड़ गया है और सामान्य गाड़ी से निकला है तो वे उनके दोनों सुरक्षा कर्मियों को लेकर पीछे-पीछे निकल लिए।

सिद्धू मूसेवाला को कई दिनों से धमकी मिल रही थी। गैंगस्टर उनसे फिरौती की मांग कर रहे थे। यह दावा पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में किया है।

मानसा के सदर थाने में बलकौर सिंह की शिकायत पर मूसेवाला की हत्या के मामले केस दर्ज किया गया है। बलकौर सिंह ने कहा है कि उनके बेटे को कई दिनों से धमकी मिल रही थी। गैंगस्टर उनसे फिरौती की मांग कर रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिर भी सुरक्षा घटाई गई। चार-पांच दिन से शुभदीप का कुछ संदिग्ध पीछा कर रहे थे। 29 मई सुबह भी गांव में लोगों ने दो संदिग्धों को रेकी करते देखा।

ये भी पढ़ें – सिद्धू मूसेवाला का विवादों से हमेशा रहा रिश्ता! जानें, कब क्या लगे आरोप

पिता ने बताया- कैसे की गई मूसेवाला की हत्या
बलकौर सिंह के अनुसार 29 मई को जब उन्हें पता चला कि शुभदीप गनमैन घर छोड़ गया है और सामान्य गाड़ी से निकला है तो वे उनके दोनों सुरक्षा कर्मियों को लेकर पीछे पीछे निकल लिए। बलकौर सिंह ने बताया कि सिद्दू की गाड़ी का एक करोला गाड़ी पीछा कर रही थी। उसमें चार लोग सवार थे। कुछ दूरी पर एक और गाड़ी मिली। उसमें पहले से चार लोग बैठे थे। उन्होंने घात लगाकर हमला किया। वह जब पास पहुंचे तो शुभदीप बुरी तरह घायल मिला। उन्होंने शोर मचाकर आसपास के लोगो को बुलाया। लोगो की मदद से बेटे को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here