श्रद्धा हत्याकांड: आफताब ने कोर्ट में क्या कहा ? जानने के लिए पढ़ें यह खबर

आफताब पूनावाला को 22 नवंबर को दिल्ली के साकेत कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसकी चार दिन की पुलिस हिरासत बढ़ा दी है।

116

श्रद्धा वालकर हत्या मामले में आरोपी आफताब पूनावाला को 22 नवंबर को दिल्ली के साकेत कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसकी चार दिन की पुलिस हिरासत बढ़ा दी है। कोर्ट में आफताब पूनावाला ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसने जो भी किया वह बिना सोचे-विचारे गुस्से में आकर किया। 22 नवंबर को आफताब की पुलिस हिरासत खत्म होने वाली थी। इससे पहले आरोपी आफताब पूनावाला को विशेष सुनवाई में दिल्ली की अदालत में पेश किया गया था।

कोर्ट ने बढ़ाई पुलिस हिरासत
देश को दहला कर रख देने वाले श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब पर आरोप है कि वह जांच में पुलिस की मदद नहीं कर रहा है। इसलिए दिल्ली पुलिस ने अदालत से उसकी हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया था। साकेत कोर्ट ने पुलिस के अनुरोध पर आफताब की पुलिस हिरासत चार दिन के लिए बढ़ा दी है।

पुलिस को मिला मानव जबड़ा
मामले की जांच कर रही पुलिस को एक मानव जबड़ा मिला है, पुलिस को शक है कि यह मानव जबड़ा श्रद्धा का हो सकता है । इसको लेकर पुलिस ने दन्त चिकित्सक से संपर्क किया है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि यह मानव जबड़ा श्रद्धा वालकर का है या फिर किसी और का। इससे पहले पुलिस ने एक मानव खोपड़ी भी बरामद की थी, इसके अलावा कुछ अन्य हिस्सों की हड्डियों को भी बरामद किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.