Shraddha murder case: श्रद्धा के पिता ने की पुलिस आयुक्त से मुलाकात, की ये मांग

विकास वालकर ने कहा कि उन्होंने उनकी बेटी की शिकायत पर कार्रवाई न किए जाने पर एक याचिका दायर की है।

मुंबई में 16 दिसंबर को श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने भावी मीरा भायंदर वसई विरार के पुलिस आयुक्त मधुकार पांडे से मुलाकात करके मामले की गहन छानबीन की मांग की।

विकास वालकर ने पत्रकारों को बताया कि उनकी बेटी श्रद्धा ने वर्ष 2020 में हत्याकांड के आरोपित आफताब पूनावाला के विरुद्ध शिकायत की थी। उस समय ठीक से जांच नहीं की गई, जिसके बाद आफताब ने उनकी बेटी की हत्या कर दी। विकास वालकर ने कहा कि अगर उस समय पुलिस ने उनकी बेटी की शिकायत पर कार्रवाई की होती, तो आज उनकी बेटी जिंदा रहती।

याचिका दायर
विकास वालकर ने कहा कि उन्होंने उनकी बेटी की शिकायत पर कार्रवाई न किए जाने पर एक याचिका दायर की है। इस याचिका में लगने वाली पूरक जानकारी की भी मांग उन्होंने पुलिस आयुक्त से की है। विकास वालकर ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उन्हें हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है। इस मौके भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया उपस्थित थे।

 आफताब की जमानत अर्जी पर शनिवार को सुनवाई होगी
श्रद्धा हत्याकांड के आरोपित आफताब ने 16 दिसंबर को साकेत कोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है। न्यायालय ने आफताब की जमानत याचिका पर 17 दिसंबर को सुनवाई करेगा। आफताब अभी न्यायिक हिरासत में है। 21 नवंबर को साकेत कोर्ट ने आरोपित आफताब का पोलिग्राफ टेस्ट करने की अनुमति दे दी थी। उसके पहले साकेत कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट करने का आदेश दिया था। 17 नवंबर को कोर्ट ने आफताब की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ाई थी।

श्रद्धा आफताब के साथ रहती थी। आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के 30 से अधिक टुकड़े कर दिए थे। शव के उन टुकड़ों को फ्रिज में रखकर अलग-अलग स्थानों पर फेंकता था। पुलिस ने आफताब की निशानदेही पर श्रद्धा के कई अंगों को बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here