Shraddha Murder Case: फडणवीस से मिले श्रद्धा के पिता, की ये मांग

लव जिहाद में जान गंवाने वाली श्रद्धा वालकर ने पिता ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर न्याय की मांग की है।

83

दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद पूरे देश में सनसनी मच गई थी। श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद आफताब पूनावाला ने उसके शरीर के 35 टुकड़े किए थो और दिल्ली के मोहाली के जंगल में फेंक दिया था। पुलिस अब आरोपी आफताब से गहनता से पूछताछ कर रही है।

इस बीच श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की। इसके बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि आफताब पूनावाला को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए साथ ही आफताब के परिवार वालों की भी जांच होनी चाहिए और उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए।

श्रद्धा के पिता ने कहाः
श्रद्धा के पिता ने आगे कहा,” श्रद्धा को ब्लैकमेल किया जा रहा था। इसलिए श्रद्धा ने हमें उस टॉर्चर के बारे में कुछ नहीं बताया जो उसे किया जा रहा था। मैं श्रद्धा-आफताब के रिश्ते के खिलाफ था। वह एक डेटिंग ऐप के जरिए उसके संपर्क में आई थी और रिलेशनशिप में आ गई थी। इस बीच, हमें सरकार द्वारा एक वकील दिया जा रहा है। इसके साथ ही दिल्ली की वकील सीमा कुशवाहा भी इस मामले में हमारा पक्ष रखेंगी।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.