श्रद्धा मर्डर केस: डीएनए रिपोर्ट मैच, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को अपनी 26 वर्षीय श्रद्धा विकास वालकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके बाद उसके शव के 36 टुकड़े किये थे।

दक्षिण जिले के महरौली इलाके में श्रद्धा मर्डर केस डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को मिल गई है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी/लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने 4 जनवरी को बताया कि श्रद्धा की हड्डियों और बालों को डीएनए के लिए ‘डीएनए माइट्रोकॉन्ड्रिअल प्रोफाइलिंग’ के सेंटर फॉर डीएनए फिंगरप्रिंटिंग एंड डायग्नोस्टिक्स (सीडीएफडी) हैदराबाद भेजा गया था। 4 जनवरी को दिल्ली पुलिस को श्रद्धा के डीएनए की रिपोर्ट मिली है।

सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि मृतक की कथित हड्डी का एक टुकड़ा और बालों का गुच्छा उसके पिता और भाई के साथ मेल खाता है, जो हड्डी और बालों की पहचान को श्रद्धा वालकर के रूप में स्थापित करता है। अब पुलिस ने अस्थियों को एम्स के मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है मामला
आरोपित आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को अपनी 26 साल की प्रेमिका श्रद्धा विकास वालकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके बाद उसके शव के 36 टुकड़े किये थे, जिसे उसने विभिन्न इलाकों में फेंका था। आरोपित आफताब ने हत्या के बाद 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था, ताकि टुकड़े उसमें रख सके। अगरबत्ती जलाता था, ताकि बदबू को दबाया जा सके। आरोपित 18 दिन तक रोज रात 2 बजे उठता और शव के कुछ टुकड़े जंगल में फेंक आता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here