श्रद्धा हत्याकांडः आफताब उगलेगा सच, 23 नवंबर को पॉलीग्राफी के बाद इस तिथि को होगा नार्को टेस्ट

दिल्ली के साकेत न्यायालय ने 22 नवंबर को विशेष सुनवाई के दौरान आरोपी आफताब की पुलिस रिमांड चार के लिए बढ़ा दी है।

117

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट 23 नवबंर को कराया जाएगा। यह टेस्ट दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 14 के विधि विज्ञान प्रयोगशाला में किया जाएगा। इसके साथ ही 24 नवंबर को रोहिणी के डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल की आईसीयू में उसका नार्को टेस्ट कराया जाएगा।

दोनों ही टेस्ट के लिए फॉरेंसिक मनोवितज्ञानी 50 से भी अधिक प्रश्न पूछेंगे। नार्को टेस्ट के लिए अंबेडकर के डॉक्टर नवीन के नेतृत्व में दो लोगों की टीम गठित की गई है।

चार दिन बढ़ी पुलिस रिमांड
इस बीच दिल्ली के साकेत न्यायालय ने 22 नवंबर को विशेष सुनवाई के दौरान आरोपी आफताब की पुलिस रिमांड चार के लिए बढ़ा दी है। इस दौरान आरोपी आफताब को न्यायालय में पेश किया गया। इस बीच आरोपी आफताब ने दिल्ली के महरौली स्थित एक दुकान की पहचान की है। वहां से उसने हथियार खरीदा था। अब 23 नवंबर को पॉलीग्राफी और 24 नवंबर को नार्को टेस्ट कराया जाएगा।

आफताब उगलेगा सच
पुलिस को उम्मीद है इन दोनों टेस्टों में इस दिल को हिला देने वाली अपराध कथा की काफी सच्चाई सामने आ जाएगी।
बता दें कि आफताब ने मई 2022 में लिव इन रिलेशन में रह रही मुंबई की लड़की श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके 35 टुकड़े कर दिए थे। बाद में शव के उन टुकड़ों को उसने महरौली के जंगल में फेंक दिया था। पिछले दिनों आफताब को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है लेकिन बताया जा रहा है कि वह पूछताछ में अलग-अलग बातें बताकर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.