श्रद्धा हत्याकांडः आफताब पूनावाला निकला तालिबानी जिहादी!

आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में साफ तौर पर सामने आने के बाद कि वह कट्टर इस्लामिक जिहादी है, अब दिल्ली पुलिस उसका नार्को टेस्ट कराने जा रही है।

86

लव जिहाद के जरिए आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए। आफताब की दोगली मानसिकता सामने आ गई है। कल तक आफताब ने खुद को कुंठित प्रेमी बताया था और कहा था कि उसने गुस्से में आकर श्रद्धा की हत्या की है, लेकिन पॉलीग्राफ टेस्ट में उसके मुंह से जो बात निकली, उससे पुलिस को शक हुआ कि आफताब प्रशिक्षित जिहादी है। उसने कहा, “मुझे फांसी दे दो, मुझे जन्नत में हूर मिलेगी, यानी मुझे स्वर्ग में अप्सरा मिलेगी।”

20 हिंदू लड़कियों को फंसाने की कबूली 
आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में साफ तौर पर सामने आने के बाद कि वह कट्टर इस्लामिक जिहादी है, अब दिल्ली पुलिस उसका नार्को टेस्ट कराने जा रही है। अब तक ये बात स्पष्ट हो गई है कि आफताब अमीन पूनावाला को श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके 35 टुकड़े करने का कोई पछतावा नहीं है। उसने कबूल किया कि श्रद्धा के साथ लव जिहाद के दौरान उसके 20 अन्य हिंदू लड़कियों से भी अफेयर रहे। उसने इन 20 हिंदू लड़कियों से बंबल एप के जरिए दोस्ती की थी। श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखने के बाद वह एक हिंदू मनोचिकित्सक लड़की को भी घर ले आया। उस लड़की को श्रद्धा की अंगूठी आफताब ने गिफ्ट की थी। उसने कम से कम 20 ऐसी हिंदू लड़कियों को अपने लव जिहाद में फंसाया था।

किए पर कोई पछतावा नहीं
दिन भर की पूछताछ और पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब चैन की नींद सोता है। वह अपने साथ सेल में रखे दो कैदियों से थोड़ी बातचीत करता है। लेकिन इस पूरे समय उनके चेहरे पर कोई तनाव नहीं रहता है और न ही उसे श्रद्धा को मारने का पछतावा है। आफताब ने श्रद्धा को मारने का फैसला मुंबई में ही लिया था। आफताब ने पहले की पूछताछ और बाद में पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.