पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब से स्वीकारा अपना अपराध, कहा- ‘कोई अफोसस नहीं!’

आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को होगा। नार्को टेस्ट से पहले उसका प्री मेडिकल टेस्ट किया गया। यह टेस्ट एफएसएल लैब में कराए गए।

104

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने 30 नवंबर को हुए पॉलीग्राफ टेस्ट में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उसने हत्या की बात स्वीकारते हुए यह भी कहा कि उसे इसका कोई अफसोस नहीं है। आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट करने वाले फॉरेंसिक अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई लड़कियों से संबंध होने की बात भी स्वीकार की है। उसने टेस्ट के दौरान यह भी माना कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए थे।

मिली जानकारी के अनुसार पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब बिलकुल सामान्य था। अब विशेषज्ञ पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं। ये रिपोर्ट जांच अधिकारी को सौंपी जाएगी। उससे मामले को सुलझाने में पुलिस को काफी मदद मिलने की उम्मीद है।

1 दिसंबर होगा नार्को टेस्ट
आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को होगा। नार्को टेस्ट से पहले उसका प्री मेडिकल टेस्ट किया गया। यह टेस्ट एफएसएल लैब में कराए गए। उनकी रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी। आफताब का नार्को टेस्ट डॉ.आंबेडकर अस्पताल में होना है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.