श्रद्धा मर्डर केस : आफताब की पुलिस हिरासत बढ़ी, वकीलों ने किया हंगामा, की ये मांग

17 नवंबर को साकेत न्यायालय में आफताब को फांसी देने की मांग करते हुए वकीलों ने हंगामा किया।

दिल्ली के साकेत कोर्ट ने सनसनीखेज हिंदू लड़की मर्डर केस के आरोपी आफताब की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए बढ़ा दी है। 17 नवंबर को आफताब को न्यायालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश किया गया।

दिल्ली पुलिस ने की ये मांग
दिल्ली पुलिस ने कहा कि आफताब की निशानदेही पर अभी वारदात में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा का फोन, वारदात के वक्त पहने गए कपड़े और कई अन्य चीजें बरामद करनी हैं। इसके लिए उसकी रिमांड की जरूरत है। इस मामले के जांच अधिकारी ने साकेत कोर्ट को बताया कि आफताब को कोर्ट में पेश करने में खतरा हो सकता है, जिसके बाद कोर्ट ने उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश करने की इजाजत दे दी।

वकीलों ने फांसी देने की मांग करते हुए किया हंगामा
दरअसल, 17 नवंबर को साकेत कोर्ट में आफताब को फांसी देने की मांग करते हुए कुछ वकीलों ने हंगामा किया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश करने की मांग की। 16 नवंबर को न्यायालय ने आफताब का नार्को टेस्ट करने की अनुमति दी थी। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से आफताब का नार्को टेस्ट करने की अनुमति मांगी थी।

पुलिस को आफताब पर विश्वास नहीं
दिल्ली पुलिस का कहना था कि आफताब जांच को भटकाने की कोशिश कर रहा है। इसलिए उसका नार्को टेस्ट कराना जरूरी है ताकि मामले की तहकीकात ठीक से हो सके। श्रद्धा आफताब के साथ रहती थी। आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर शव के करीब तीस टुकड़े कर दिए थे। उसके शव के टुकड़ों को फ्रीज में रखा हुआ था। वो शव के अंगों को ले जाकर अलग-अलग स्थानों पर फेंकता था। पुलिस ने आफताब के जरिए श्रद्धा के कई अंगों को बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here