आफताब की एक और क्रूर हरकत का पर्दाफाश, 4 हिंदू लड़कियों के साथ था अफेयर?

आफताब मामले में नया खुलासा हुआ है। जिस कमरे में आफताब ने एक हिंदू लड़की की हत्या की और उसके 35 टुकड़े फ्रिज में रखे थे, उसी घर के दूसरे कमरे में वह एक अन्य हिंदू लड़की के साथ रहता था।

एक कट्टर और विकृत मुस्लिम व्यक्ति आफताब ने एक हिंदू लड़की को प्रेम के जाल में फंसाया और फिर उसे मुंबई से दिल्ली ले जाकर उसके 35 टुकड़े कर दिए। इससे पूरे देश में सनसनी फैल गई। इस घटना ने उन लोगों की आंखें खोल दी हैं जो कहते थे कि लव जिहाद छोटी-सी बात है और यह मुसलमानों के खिलाफ दुष्प्रचार है। इस घटना के बाद हिंदुत्वादी संगठनो ने पूरे देश में हिंदू लड़कियों में जागरुकता फैलानी शुरू कर दी है। वे उनसे अपील कर रहे हैं कि वे लव जिहाद के जाल में न फंसें। क्योंकि हिंदू लड़की की हत्या करने वाले आफताब के 4 और हिंदू लड़कियों से संबंध थे। पुलिस अब चारों लड़कियों के ठिकानों से वे जीवित हैं या नहीं, इस बारे में जानकारी जुटाने में जुट गई है।

एक कमरे में एक हिंदू लड़की की लाश, दूसरे में दूसरी लड़की
चौंकाने वाली जानकारी यह भी सामने आई कि जिस कमरे में आफताब ने एक हिंदू लड़की की हत्या की और उसके 35 टुकड़े फ्रिज में रखे थे, उसी घर के दूसरे कमरे में वह एक अन्य हिंदू लड़की के साथ रहता था। मिली जानकारी के अनुसार, आफताब ने एक और युवती को अपने घर में डेट पर बुलाया। उस समय उसी घर के फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़े थे। श्रद्धा की मौत के बाद आफताब डेटिंग एप के जरिए दूसरी लड़की के संपर्क में आया। इस बात से यह पुष्टि हो गई है कि आफताब कितना क्रूर था। दिल्ली के महरौली के छतरपुर इलाके में आफताब ने इस हिंदू लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी थी। लड़की द्वारा आफताब पर शादी के लिए दबाव बनाने के बाद उसकी हत्या कर दी। इस मामले में आफताब फिलहाल गिरफ्तार है।

4 और हिंदू लड़कियों से थे संबंध
आफताब ने जिस हिंदू लड़की की हत्या की, उससे पहले उसने 4 हिंदू लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाया था। उसने उनके साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट में रखी थीं, अब लड़कियां कहां हैं, उनकी भी हत्या की गई है या वे जिंदा हैं, पुलिस इस बारे में जानकारी जुटा रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस जांच में जो जानकारी सामने आएगी वह चौंकाने वाली हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here