Shraddha Murder Case: आफताब ने जुर्म कबूल किया या नहीं? सरकारी वकील ने किया खुलासा

22 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आफताब को साकेत कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल आफताब की पुलिस हिरासत चार दिन और बढ़ा दी गई है।

110

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड से पूरा देश दहल उठा है। इस मामले में हर दिन चौंकाने वाले नये खुलासे सामने आ रहे हैं। श्रद्धा हत्याकांड के संदिग्ध आरोपी आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने 22 नवंबर को न्यायालय में पेश किया। इस दौरान आफताब को उसके परिवार से मिलने दिया गया। ऐसी भी खबरें थीं कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या की बात कबूल कर ली है। हालांकि, आफताब की पैरवी करने वाले सरकारी वकील ने इसका खुलासा किया है।

आफताब ने क्या कहा- सरकारी वकील ने बताया
अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या का जुर्म आफताब ने स्वीकार कर लिया है, इस तरह की बात कही जा रही है, लेकिन आरोपी के सरकारी वकील अविनाश कुमार ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि आफताब के खिलाफ मामला परिस्थितिजन्य साक्ष्य पर आधारित है, जिससे उसे मदद मिल सकती है। आफताब दिल्ली पुलिस को सहयोग कर रहा है। लेकिन उसने न तो श्रद्धा की हत्या की बात कबूली है और न ही इनकार किया है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी
इस बीच 22 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आफताब को साकेत कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल आफताब की पुलिस हिरासत चार दिन और बढ़ा दी गई है। कुछ कानूनी समाचार वेबसाइट बार एंड बेंच और अन्य मीडिया आउटलेट्स ने दावा किया कि श्रद्धा को उकसावे और गुस्से में मारा गया था। बताया जाता है कि इस दौरान आफताब ने पुलिस को सारी बात बता दी। यह भी दावा किया गया कि उसने कहा कि अब उस घटना को याद करना मुश्किल है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.