श्रद्धा का ‘वो’ डर निकला सच

श्रद्धा ने दो साल पहले दर्ज कराई शिकायत में कहा था कि जल्द ही हम शादी करने वाले थे, लेकिन अब मैं आफताब के साथ नहीं रहना चाहती हूं। साथ ही भविष्य में अगर मुझे कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार आफताब होगा।

श्रद्धा हत्याकांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब वसई पुलिस ने श्रद्धा की उस शिकायत का खुलासा किया है, जो श्रद्धा ने दो साल पहले तुलिंज पुलिस स्टेशन में की थी। जिसमें उसने अपनी जान को लेकर खतरा जताया था। श्रद्धा ने जो दो साल पहले डर जताया था वह सच हो गया है। श्रद्धा ने 2020 में वसई के तुलिंज पुलिस स्टेशन में एक शिकायत की थी। श्रद्धा ने इसमें आफताब से अपनी जान को खतरा बताया था। उसने अपनी शिकायत में कहा था कि आफताब पूनावाला ने उसे गला दबाकर जान से मार देने की धमकी दी है। शिकायत में यह भी कहा था कि आफताब के परिवार को पूरे मामले की जानकारी थी।

टुकड़े-टुकड़े करने की दी थी धमकी
दो साल पहले 23 नवंबर, 2020 को श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ वसई के तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, श्रद्धा ने कहा है कि आफताब की पिटाई से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। साथ ही, उसने अपनी शिकायत में कहा था कि उसने उसे गला घोंटने और उसके टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी थी। श्रद्धा द्वारा दिए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि आफताब के परिवार को इस पूरे मामले की जानकारी है। वे सप्ताह के अंत में उनसे मिलने जाते हैं। श्रद्धा ने इसमें लिखा है कि उन्हें इस बात की भी जानकारी है कि उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें- क्या भावनाओं का शिकार हुई श्रद्धा? दोस्त ने बताया मां के निधन के बाद कैसे बदला जीवन

…तो इसका जिम्मेदार होगा आफताब
श्रद्धा ने दो साल पहले दर्ज कराई शिकायत में कहा था कि आफताब पिछले छह महीने से उसके साथ मारपीट कर रहा है। जल्द ही हम शादी करने वाले थे, लेकिन अब मैं आफताब के साथ नहीं रहना चाहती हूं। साथ ही भविष्य में अगर मुझे कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार आफताब होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here