टीवी अभिनत्री तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में शिजान खान गिरफ्तार, पुलिस ने किया ये दावा

टीवी कलाकार तुनिशा शर्मा के शव का 25 दिसंबर की सुबह मुंबई के जेजे अस्पताल में अंडर कैमरा पोस्टमॉर्टम किया गया है।

टीवी कलाकार तुनिशा शर्मा (उम्र 20) की संदिग्ध हालात में मौत होने के मामले में वालीव पुलिस स्टेशन की टीम ने रविवार को उसके सह कलाकार शिजान खान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे वसई सेशन कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

टीवी कलाकार तुनिशा शर्मा का शव 24 दिसंबर को सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट पर बाथरूम में मिला था। शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया गया है। टीवी कलाकार तुनिशा शर्मा के शव का 25 दिसंबर की सुबह मुंबई के जेजे अस्पताल में अंडर कैमरा पोस्टमॉर्टम किया गया है। वालीव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कैलास बर्वे के अनुसार मामले की गहन छानबीन हर एंगल से की जा रही है।

लव जिहाद या फिर…
मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने 25 दिसंबर को मीडिया को बताया है कि तुनिशा शर्मा एक टीवी शो में बतौर एक्ट्रेस काम करती थीं। तुनिशा और शिजान खान का प्रेम संबंध था। 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद तुनिशा ने अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली। तुनिशा की मां ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर शिजान को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। उसे 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से तुनिशा की मौत का कारण हैंगिंग बताया गया है। फिलहाल, जांच चल रही है। शिजान और तुनिशा के फोन जब्त कर लिए गए हैं। अभी तक जांच में ब्लैकमेलिंग या ‘लव जिहाद’ का कोई एंगल सामने नहीं आया है।

चार दिन की पुलिस हिरासत
शिजान खान के वकील ने बताया कि खान को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। जांच में सब सामने आ जाएगा। शिजान का फोन पुलिस के पास है और अब तक हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here