स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर लगाए गंभीर आरोप, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुकेश चंद्रशेखर ने किया दावा!

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उसने आप नेता सत्येंद्र जैन 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्‍येंद्र जैन पर भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपए की प्रोटेक्शन मनी ली।

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उसने आप नेता सत्येंद्र जैन 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने इस मामले में एलजी से जांच कराने की मांग की है।

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा, मुझे लगातार सत्येंद्र जैन ने पैसे देने के लिए मजबूर किया। दबाव के चलते 2-3 महीनों के बीच में 10 करोड़ की राशि मुझसे वसूल की गई थी। सुकेश ने दावा किया कि पूरा पैसा कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी द्वारा लिया गया। इस प्रकार से मैंने सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए का भुगतान किया।

ये भी पढ़ें – भारतीय रिजर्व बैंक शुरू करेगा अपना डिजिटल करेंसी, अब कैश रखने की जरूरत नहीं!

मुझे जेल डीजी और प्रशासन द्वारा धमकाया गया- सुकेश 
सुकेश ने कहा कि सत्येंद्र जैन पिछले 7 महीने से तिहाड़ जेल में बंद हैं। उन्होंने मुझे डीजी जेल संदीप गोयल और जेल प्रशासन द्वारा धमकाया। मुझसे उच्च न्यायालय में दायर शिकायत को वापस लेने के लिए कहा गया। मुझे परेशान किया गया और धमकी दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here