शादी से वापस लौट रहा पिकअप वैन पुल से टकराया, चार बारातियों की गई जान

12 मई की तड़के सुबह सभी लोग उरमाल से अपने साथी सोनू मुंडा की शादी के बाराती में आए थे। शादी से वापस लौटने के क्रम में वैन पुल के एक छोर से जा टकराई।

सरायकेला–खरसावां जिले के चांडिल थाना अंतर्गत एनएच-33 पर चिलगू के पास तेज़ रफ़्तार से जा रही एक पिकअप वैन कैनल पर बने पुल से जा टकराई। इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वैन में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

घायल सभी लोग चौका थाना क्षेत्र के उरमाल और ईचागढ़ थाना क्षेत्र के दारुदा के रहने वाले हैं। घायलों में सोनू सिंह, लव सिंह मुंडा, शैलेंद्र मछुआ, शिबू मछुआ, बुद्धेश्वर मुंडा, अजय महतो के अलावा अन्य लोग शामिल है।

बताया जाता है कि 12 मई की तड़के सुबह सभी लोग उरमाल से अपने साथी सोनू मुंडा की शादी के बाराती में आए थे। शादी से वापस लौटने के क्रम में वैन पुल के एक छोर से जा टकराई। टकराने के बाद वैन सड़क पर पलट गई, जिससे सभी घायल हो गए।

घायलों को देखने विधायक सविता महतो पहुंची अस्पताल
दुर्घटना की सूचना मिलते ही घायलों का हालचाल जानने ईचागढ़ विधायक सविता महतो एमजीएम अस्पताल पहुंची। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से बात कर तत्काल गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजने की व्यवस्था करवाई। इस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों से भी बातचीत की ओर सरकारी मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here