सनसनीखेजः डोंबिवली में ऑटो रिक्शे से खींचकर एक को मौत के घाट उतारा और दूसरे को…!

डोंबिवली में दिल दहला देने वाली घटना घटी है। इस घटना में बाल-बाल बचे यात्री द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर रेलवे और नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई के पास स्थित डोंबिवली में सनसनीखेज घटना घटी है। यहां कुछ लोगों ने ऑटो रिक्शे से दो लोगों को खींच कर बाहर निकाला और एक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, जबकि दूसरे को मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार यहां दो यात्रियों को रिक्शे से बाहर निकाला गया, एक का गला घोंट दिया गया और दूसरे को मरा हुआ समझकर अपराधी छोड़कर फरार हो गए। दिल दहला देने वाली घटना डोंबिवली के ठाकुरली इलाके की है। इस घटना में बाल-बाल बचे यात्री द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर रेलवे और नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। डोंबिवली में मुख्य सड़क पर घटी इस घटना से लोगों में भय का माहौल है।

ऐसे घटी पूरी वारदात
कल्याण और डोंबिवली को जोड़ने वाला नब्बे फीट रोड अपराधियों का अड्डा बन गया है। दिन में यहां प्रेमी जोड़ों की भीड़ लगी रहती है। रात में युवक नशे में धुत रहते हैं। डोंबिवली के शेलारनाका इलाके में रहने वाले बेचन प्रसाद चौहान और बबलू चौहान फर्नीचर बनाने का काम करते थे। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के रहने वाले दोनों रात में गांव जाने के मकसद से कल्याण स्टेशन के लिए निकले थे। जैसे ही रिक्शा खंबलपाड़ा इलाके में पहुंचा, कुछ लोगों ने रिक्शा को रोक लिया। दोनों को रिक्शे से बाहर निकाला। वे उन्हें रेलवे ट्रैक के किनारे ले गए और एक को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि दूसरे को मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। लूट के इरादे से इस वारदात को अंजाम देने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है। उनके मोबाइल और बैग रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किए गए हैं।

 ये भी पढ़ेंः कोल्हापुर में मासूम की हत्या के बाद हड़कंप! क्या दी गई बच्चे की बलि?

बच गया बबलू
इस घटना में बाल-बाल बचा बबलू घायल अवस्था में सुबह अपने क्षेत्र में गया। उसने घटना की जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष शशिकांत कांबले को दी। उसके बाद वे घायल बबलू को अपने साथ तिलकनगर थाने ले गए। उस समय बबलू को यह भी नहीं पता था कि उसका दोस्त बेचन जीवित है या मर गया है। पुलिस और कांबले घायल बबलू को रेलवे स्टेशन ट्रैक के पास यह देखने के लिए ले गए कि घटना कहां हुई है। वहां बेचन का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा था।

दहशत का माहौल
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लूट की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। लेकिन इस वारदात के बाद कल्याण-डोंबिवली में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here