दिल्ली कोर्ट रुम शूटआउट मामले में सनसनीखेज खुलासा! जानकर हैरान रह जाएंगे आप

टिल्लू तब घबरा गया, जब उसे पता चला कि उसके दोनों शूटर पुलिस के बीच फंस चुके हैं और जान हथेली पर लेकर हमले को अंजाम दे रहे हैं।

91

दिल्ली के रोहिणी न्यायालय परिसर में  24 सितंबर को दो हमलावरों ने गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में हमलावर भी मारे गए। अधिकारियों ने कहा कि शूटर वकील के वेश में थे। अब पता चला है कि तिहाड़ जेल में बंद एक और गुंडा उस रोज रोहिणी के कोर्ट रूम में हुई फायरिंग से पहले फोन पर लाइव अपडेट ले रहा था।

रोहिणी कोर्ट फायरिंग में कुख्यात गुंडे जितेंद्र मान गोगी और वकीलों के वेश में आए दो हमलावर मारे गए। गोगी 30 से अधिक आपराधिक मामलों में वांछित था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गोगी की हत्या में उसके लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी रहे टिल्लू ताजपुरिया का हाथ है। टिल्लू लगातार राहुल त्यागी और जगदीप जग्गा के साथ ही दो अन्य हमलावरों के संपर्क में था। टिल्लू फोन पर कोर्ट में हमलावरों के संपर्क में था।

अपडेट ले रहा था टिल्लू
टिल्लू गोगी को मारने के लिए भेजे गए दो हमलावरों से लाइव अपडेट ले रहा था। वह उनसे पूछ रहा था कि वे रोहिणी कोर्ट से कितनी दूर हैं और कब पहुंचेंगे। वह दो हमलावरो के दो अन्य साथियों विनय और उमंग के संपर्क में था, जिन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने दोनों को कोर्ट में पहुंचकर लाइव अपडेट देने को कहा था।

ये भी पढ़ेंः धर्मांतरण मामलाः कलीम के तीन और साथी चढ़े एटीएस के हत्थे, पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे

यह जानकर टिल्लू घबरा गया
टिल्लू तब घबरा गया, जब उसे पता चला कि दोनों  शूटर पहले ही पुलिस के बीच फंस चुके हैं और जान हथेली पर लेकर हमले को अंजाम दे रहे हैं। उसने महसूस किया कि उसके गुंडों के लिए पुलिस से बचना मुश्किल होगा। इसके बाद टिल्लू ने तुरंत अपने अन्य दो लोगों को वापस बुला लिया। टिल्लू ने उन्हें रोहिणी कोर्ट की पार्किंग में पहुंच जाने का पता चलने के बाद भागने को कहा।

कॉलेज के दोस्त थे गोगी-टिल्लू
गोगी और टिल्लू कॉलेज छोड़ने से पहले करीबी दोस्त थे और फिरौती का रैकेट चलाते थे। पिछले कुछ दशकों में इन दोनों प्रतिद्वंद्वियों के बीच हुए गैंगवार में कई लोगों की जान चली गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.