पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी! चिट्ठी में इन स्टेशनों के नाम

कपूरथला पुलिस थाने के एसएचओ राजवीर सिंह के बयान पर जीआरपी जालंधर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पंजाब में कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद यहां की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। कपूरथला पुलिस थाने के एसएचओ राजवीर सिंह के बयान पर जीआरपी जालंधर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी
एसएचओ राजवीर सिंह ने 29 अप्रैल को मीडिया को बताया कि बीती 27 अप्रैल को दोपहर 2 बजे उन्हें एक चिट्ठी मिली थी, जिसमें जालंधर, सुल्तानपुर लोधी, लोहियां खास, फिरोजपुर छावनी, फगवाड़ा, अमृतसर, तरनतारन सहित पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। चिट्ठी में लिखी धमकी के मुताबिक, जालंधर, सुल्तानपुर लोधी, लोहियां खास, फिरोजपुर छावनी, फगवाड़ा, अमृतसर, तरनतारन समेत पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों को 21 मई को उड़ाने की बात कही गई है। जालंधर में देवी तालाब मंदिर, पटियाला में काली माता मंदिर, फगवाड़ा में हनुमान गढ़ी मंदिर को 23 मई को उड़ाने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें – जानिये, मुंबई में कब शुरू की गई थी पहली एसी लोकल और क्या थी इसकी खासियत?

 हाई अलर्ट पर पुलिस
इसके अलावा मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित, फिरोजपुर रेल महाप्रबंधक सीमा शर्मा समेत कई अन्य नेताओं को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने बताया कि अंग्रेजी नोटबुक के पन्ने पर हिंदी में लिखी धमकी भरी यह चिट्ठी सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को ई-मेल से भेजी गई है। पत्र मिलने के बाद पुलिस विभाग और खुफिया एजेंसियों ने राज्य के पुलिस थानों और धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। डीजीपी वीके भवदा ने कहा कि राज्य में सार्वजनिक सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस हाई अलर्ट पर है।

पुलिस के मुताबिक, चिट्ठी में धमकी देने वाले का नाम सलीम अंसारी लिखा गया है, जिसने खुद को आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here