इंदौरः होटल में साइंटिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप, पुलिस कर रही है जांच

नरहोली, मथुरा के रहने वाले ब्रज गौरव शर्मा जाने माने साइंटिस्ट थे।

103

इंदौर के अशोका होटल में मथुरा के रहने वाले साइंटिस्ट बृज गौरव शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अशोका होटल में मेडिकल से संबंधित एक बड़ी कॉन्फ्रेंस का आयोजन हो रहा था, जिसमें ब्रज गौरव शर्मा सहित देशभर के साइंटिस्ट आए हुए थे, इसी दौरान उनकी मौत हो गई। विजय नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस कई बिंदुओं पर मामले में जांच कर रही है। वहीं परिजनों ने मौत पर कई तरह के सवाल उठाए हैं और उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

जानकारी अनुसार मूलत: नरहोली, मथुरा के रहने वाले ब्रज गौरव शर्मा जाने माने साइंटिस्ट थे। वे विभिन्न फार्मा कंपनी में साइंटिस्ट के पद पर पदस्थ होने के कारण हैदराबाद शिफ्ट हो गए थे। पूर्व में वह हैदराबाद की एक जानी मानी कंपनी में साइंटिस्ट के पद पर पदस्थ थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से नोएडा की एक कंपनी उनबीसी में पदस्थ थे। वह पिछले छह दिनों से इंदौर में ही थे। वे यहां पर मेडिकल से संबंधित एक बड़ी कांफ्रेन्स में शामिल होने आए थे। रविवार सुबह होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई। होटल की ओर से जानकारी मिलने पर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर परिजनों को जैसे ही मौत हो सूचना मिली वह भी इंदौर पहुंच गए। विजयनगर पुलिस पूरे मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुट गई है। परिजनों के मुताबिक ब्रज गौरव शर्मा ने कई रिसर्च किये, जिसके कारण वह देशभर में जाने जाते है। अभी उन्होंने कैंसर की लास्ट स्टेज पर रिसर्च किया और उसका अचूक इलाज भी निकाल लिया था और जल्द ही उसकी घोषणा भी करने वाले थे लेकिन जिस तरह उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है उससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस को ब्रज गौरव शर्मा के पास किसी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। वहीं पुलिस को प्रारंभिक जांच में मौत का कारण फूड पॉइजनिंग बता रही है। हालांकि परिजनों के आशंका जताने के कारण उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.