सासंद नवनीत राणा का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन? जानिये, संजय राऊत ने अपने आरोप में क्या कहा

राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम के पैसे से महाराष्ट्र को अशांत करने की साजिश रची जा रही है।

शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम के पैसे से महाराष्ट्र को अशांत करने की साजिश रची गई है। इसी साजिश के तहत डी कंपनी के बदमाश युसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये लेने वाली अमरावती की सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति विधायक रवि राणा से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ नहीं की। राऊत ने भारतीय जनता पार्टी पर डी कंपनी से जुड़ी देश विरोधी शक्तियों को बचाने का आरोप लगाया है।

युसुफ लकड़ावाला गिरफ्तार
संजय राऊत ने 27 अप्रैल को पत्रकारों से कहा कि डी कंपनी से जुड़े बदमाश युसुफ लकड़ावाला को ईडी ने 200 करोड़ रुपये मनी लॉड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। ईडी ने युसुफ लकड़ावाला की हर ट्रांजेक्शन की जांच की ,लेकिन सांसद नवनीत राणा तथा विधायक रवि राणा को किए गए 80 लाख रुपये के ट्रांजेक्शन की जांच नहीं की। उसे इस जांच के लिए किसने बचाया, यह अपने आपमें बड़ा सवाल है।

ये भी पढ़ें – शरद पवार आवास हमला मामलाः वकील गुणरत्न सदावर्ते जेल से बाहर

भाजपा नेताओं के इशारे पर ईडी की कार्रवाई
उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में भाजपा का एक नेता के इशारे पर ईडी की कार्रवाई होती है। अब उस नेता को सामने आकर जनता को जवाब देना चाहिए। इस मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच का आर्थिक विभाग करने वाला है। राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र में दाऊद के धन से ही हनुमान चालीसा का पाठ करने, लाउड स्पीकर के उपयोग जैसे भड़काऊ मुद्दे उठाए जा रहे हैं। इन मुद्दों के माध्यम से महाराष्ट्र में अशांति फैलाई जा रही है। राज्य सरकार महाराष्ट्र में किसी भी स्थिति में अशांति फैलने नहीं देगी। पुलिस साजिशकर्ताओं के चेहरे से पर्दा उठाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here