बिहारः रोहतास में दो गाड़ियों की टक्कर में तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के सेवही गांव से सुनील प्रजापति के बेटे बिट्टू प्रजापति की बारात रोहतास प्रखंड के जमुआ नावाडीह जा रही थी। रास्ते में अल्टो सवार तिलौथू पुराना पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहे थे।

103

रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र के तिलौथू पुराना पंप के पास 26 मई देर रात आल्टो और सफारी कार के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी। पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन को गंभीर हालत में नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सफारी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त
तिलौथू प्रखंड के सेवही गांव से सुनील प्रजापति के बेटे बिट्टू प्रजापति की बारात रोहतास प्रखंड के जमुआ नावाडीह जा रही थी। रास्ते में अल्टो सवार तिलौथू पुराना पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहे थे। पम्प से थोड़ी दूर पहले एक मोपेड सवार को अल्टो चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आल्टो चालक तेजी से कार को भगाने लगा। इसी दौरान पुराना पेट्रोल पंप के पास असंतुलित होकर विपरीत दिशा से आ रही सफारी में सामने से टकरा गयी। टक्कर में अल्टो के परखच्चे उड़ गए। वहीं, सफारी गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें – प्राकृतिक खेती को लेकर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री ने किया ऐसा दावा!

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तिलौथू पीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दो युवकों और एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों में ढेलाबाद निवासी मंजीत प्रजापति, सासाराम सागर के सुमित कुमार, रवि कुमार (पिता रामाशीष) ग्राम तिलोखर थाना नौहट्टा के बताए जाते हैं। वहीं, गंभीर रूप से घायल नीमहथ निवासी रविंद्र प्रजापति और तीउरा निवासी मधु कुमारी और एक अन्य को नारायण मेडिकल रेफर किया गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.