सेवानिवृत्त सीडीपीओ को कमरे में बंद कर सेंधमारी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

बिहार के सहरसा में एक सेवानिवृत्त सीडीपीओ के घर में सेंधमारी की घटना घटी है। डकैतों ने उन्हें कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया।

97

बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के भारतीनगर , वार्ड नंबर 26 निवासी जयप्रकाश चौधरी की पत्नी और सेवानिवृत्त सीडीपीओ ज्योत्स्ना कुमारी के घर 2 दिसंबर की देर रात सात की संख्या में पहुंचे अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी के समय सेवानिवृत्त सीडीपीओ की नींद खुल गई। लेकिन उनके कमरे को बाहर से बंद कर चोरों ने दूसरे कमरे की अलमारी को तोड़कर लॉकर में रखे 10 लाख के जेवरात सहित नकद रुपए और कीमती सामान की चुरा ले गए।

सेवानिवृत्त सीडीपीओ को कमरे में बंद करी की चोरी
पीड़िता ने बताया कि वह 2 दिसंबर की देर रात घर में अकेली सोई हुई थीं। तभी अचानक घर में आहट हुई तो उन्होंने देखा कि 6-7 बदमाश उनके घर में हथियार से लैस घूम रहे हैं। उसके बाद उक्त चोर ने उन्हें कमरे में धकेल दिया और बाहर से कुंडी लगा दी। उसके बाद चोरों ने दूसरे कमरे के गेट को तोड़ कर दो गोदरेज का लॉक तोड़ दिया। उनमें रखे 1 लाख की जेवरात और 1 लाख 25 हजार की नकदी रुपए लेकर फरार हो गए। गहनों में 3 सोने की चेन , 1 कान का झुमका , 1 गले का हार, जिसकी कुल कीमत लगभग 10 लाख होगी, शामिल हैं। उन्होंने बताया कि घर बनाने के लिए नकद रुपए रखे गए थे। सदर थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि चोरी की सिकायत मिली है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंः बिहार में ड्रग्स तस्करी के बड़े गिरोह का खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन तस्कर

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.