हिमाचल में सड़क हादसा, सेना के जवान सहित ‘इतने’ लोगों की मौत

केदी-नेरूवा मार्ग पर नेरवा से चार किलोमीटर पीछे दलटानाला नामक स्थान पर 8 मार्च की सुबह 10:30 बजे के करीब मारुति कार (एचपी08बी1998) बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी।

128

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के नेरवा में बुधवार सुबह सड़क हादसे में सेना के एक जवान समेत चार युवकों की मौत हो गई है। मरने वाले सभी लोग नेरवा के ही रहने वाले थे। होली के दिन हुए इस हादसे से इलाके में मातम पसर गया है।

केदी-नेरूवा मार्ग पर नेरवा से चार किलोमीटर पीछे दलटानाला नामक स्थान पर 8 मार्च की सुबह 10:30 बजे के करीब मारुति कार (एचपी08बी1998) बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से कार के परख्च्चे उड़ गए। कार में गांव कनाहल निवासी सेना के जवान लक्की (23), गांव भरटंअ निवासी अक्षय (23), गांव शिरण निवासी आशीष (18) और गांव पबाहन निवासी रितिक (18) सवार थे। इनमें तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और सेना के जवान की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई।

मृतकों के परिजनों में कोहराम
जानकारी अनुसार सेना का जवान छुट्टी काटकर वापस जा रहा था। कार में सवार अन्य तीन युवक उसके परिचित थे। ये तीनों कॉलेज व स्कूली छात्र बताए गए हैं। नेरवा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे के शिकार युवकों को नाले से निकाला। इस हादसे से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है। होली की खुशियां मातम में बदल गई हैं। अपने लाडलों की मौत ने परिजनों को गहरे सदमे में पहुंचा दिया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव
डीएसपी चौपाल राज कुमार ने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। 7 मार्च को सोलन जिला के धर्मपुर में नेशनल हाइवे पर एक इनोवा कार ने नौ कामगारों को रौंद डाला था। हादसे में पांच कामगार मौके पर मारे गए थे। इसी तरह सिरमौर जिला के संगढाह में हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हुई थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.