बाराबंकी में बस-ट्रक की भिड़ंत! 9 यात्रियों की मौत, 27 घायल

7 अक्टूबर को तड़के लगभग 5.30 बजे बाराबंकी में यह हादसा हुआ। दिल्ली से बहराइच जा रही बस जैसे की देवा कोतवाली क्षेत्र में किसान पथ पर बबुरी गांव के पास पहुंची, सामने से आ रहा ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और बस को सामने से टक्कर मार दी।

उत्तर प्रदेश में बड़ा सड़का हादसा हुआ है। यहां के बाराबंकी में किसान पथ पर बस- ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई है। इस हादसे में 9 बस यात्री मारे गए हैं, जबकि 27 से ज्यादा घायल हो गए हैं। दिल्ली से बहराइच जा रही बस और ट्रक की टक्कर के कारण यह भीषण हादसा हो गया। 27 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से पांच की हालत नाजुक होने की खबर है। उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ में रेफर कर दिया गया है।

7 अक्टूबर को तड़के लगभग 5.30 बजे बाराबंकी में यह हादसा हुआ। दिल्ली से बहराइच जा रही बस जैसे की देवा कोतवाली क्षेत्र में किसान पथ पर बबुरी गांव के पास पहुंची, सामने से आ रहा ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और बस को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए।

घायल जिला अस्पताल में भर्ती
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल और तहसील प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया। फिलहाल ज्यादातर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों और घायलों की पहचान की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here