ऋचा चड्ढा ने किया गलवान पर भारतीय सैनिकों का अपमान, ट्विटर पर हो गईं ट्रोल

दो दिन पहले भारतीय सेना के अधिकारी ले. जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने अहम बयान दिया था। उन्होंने कहा था, "हम पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को वापस लेने में सक्षम हैं।"

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने 4 अक्टूबर 2022 को मुस्लिम अभिनेता अली फजल से शादी की, उसके ठीक डेढ़ महीने बाद ही ऋचा चड्ढा की मानसिकता भारत-घृणा वाली हो गई है, जैसा कि उनके ट्वीट्स से जाहिर होता है। उन्होंने सीधे तौर पर भारतीय सैनिकों का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया। उनका ये ट्वीट वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर ऋचा को ट्रोल किया जाने लगा है। कुछ लोग यह भी ताना मार रहे हैं कि “ऋचा ने अली से शादी की इसलिए उसकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई।”

क्या है मामला?
दो दिन पहले भारतीय सेना के अधिकारी ले. जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने अहम बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “हम पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को वापस लेने में सक्षम हैं। हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। पाकिस्तान के कोई कार्रवाई करने से पहले हम अपना ऑपरेशन पूरा कर लेंगे।” ऋचा चड्ढा ने कहा ‘गलवान हाय’। मतलब ‘गलवान याद कर रहा है’। इस प्रकार ऋचा ने भारतीय सैनिकों का सीधे तौर पर मजाक उड़ाया। गलवान का जिक्र कर ऋचा ने भारतीय सैनिकों की क्षमताओं का मजाक उड़ाने की कोशिश की है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल
इस बीच ऋचा के ट्विटर पर ज्योत जीत इसे अली फजल से जोड़ा। जिससे ऋचा ने शादी की है। जीत कहते हैं, “पैटर्न समझिए, 4 अक्टूबर 2022 को ऋचा चड्ढा ने अली फजल से शादी की, ऋचा चड्ढा 23 नवंबर 2022 को खुलेआम भारतीय जवानों का मजाक उड़ा रही हैं, बाकी आप समझदार हैं।”

फिल्म डाइरेक्टर अशोक पंडित ने ट्वीट किया, ‘हमने ऋचा के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। हमारे जवानों का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है। मुंबई पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद है।

संदीप शिंदे ने कहा कि जब वह ‘चड्डा’ थीं तो अच्छी थीं। पल भर में वह ‘अली’ बन गई और ऐसा व्यवहार करने लगी। लव जिहाद, देशद्रोही!

तो कड़क नाम के एक ट्विटर हैंडल से कहा, “ऋचा और अली फजल की फिल्म ‘फुकरे 3’ दिसंबर में आ रही है, तो आप जानते हैं कि क्या करना है? ऐसा कहकर  उन्होंने फिल्म का बहिष्कार करने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here