नेताओं की गुहार, ‘साहब वो छेड़ती है!’

महाराष्ट्र सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर बलात्कार का आरोप लगानेवाली महिला के खिलाफ पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े ने भी हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश करने का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया है।

महाराष्ट्र सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर बलात्कार का आरोप लगानेवाली महिला के खिलाफ पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े ने भी हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश करने का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया है। हेगड़े के साथ ही कथित रुप से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता मनीष धुरी को भी इसी तरह के मामले में फंसाने का प्रयास करने का मामला उजागर हुआ है। अब इस मामले में एक और नया नाम जुड़ गया है।

ये भी पढ़ेंः धनंजय मुंडे पर लगे आरोप गंभीरः शरद पवार

जेट एयरवेज के अधिकारी का भी आया नाम
मिली जानकारी के अनुसार महिला ने कथित रुप से जेट एयरवेज के पूर्व अधिकारी रिजवान कुरेशी को भी इसी तरह छला था। पुलिस के पास इस मामले में पेश किए गए दस्तावेज से इसका खुलासा हुआ है। 2018 में इन दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी। बाद में दोनों होटल में मिलने लगे थे। दोनों के बीच ये दोस्ती दो साल तक चली। इसी बीच महिला ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में रिजवान कुरेशी के खिलाफ बलात्कार करने के प्रयास का मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ेंः नवाब दामाद अंदर तो बाहर छापे ही छापे….. जानें कारण

प्रवीण दरेकर ने मांगा मुंडे से इस्तीफा
इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने नैतिकता के आधार पर धनंजय मुंडे से इस्तीफे की मांग की है। इनसे पहले बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी उनसे इस्तीफे की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here