महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे से 5 करोड़ रंगदारी मांगने वाली महिला गिरफ्तार! जानिये, कौन है वो

महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे से रंगदारी मांगने और धमकी देने वाली महिला को गिरफ्तार किया गया है। उसे 23 अप्रैल तक पुलिस हिरासत मेें रखने का आदेश दिया गया है।

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता धनंजय मुंडे ने एक महिला के विरुद्ध पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया था। 21 अप्रैल को इस मामले को दर्ज कर मालाबार पुलिस स्टेशन ने मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए रेणु शर्मा नामक महिला को गिरफ्तार किया है। फिलहाल न्यायालय ने उसे 23 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। रेणु मुंडे की पत्नी की बहन है।

धनंजय मुंडे ने बताया कि वह महिला को जानते हैं। उन्होंने बताया,  “हमने इस महिला को एक परिचित के माध्यम से तीन लाख रुपये का भुगतान भी किया। इसके अलावा एक महंगा मोबाइल फोन कुरियर के जरिए भेजा था।”

मुंडे का आरोप
मुंडे ने बताया कि उनसे रंगदारी मांगने वाली इस महिला ने पहले उसके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन बाद में महिला ने शिकायत वापस ले ली थी। एफआईआर में बताया गया कि फरवरी और मार्च में महिला ने एक इंटरनेशनल नंबर से धनंजय मुंडे को फोन किया और उनसे पांच करोड़ रुपये की दुकान और महंगे मोबाइल की मांग की। इस महिला ने फोन पर उसकी मांग पूरी न होने पर सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी भी दी थी। मुंडे की शिकायत पर मालाबार पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज की केस की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था।

कौन है रेणु शर्मा?
धनंजय मुंडे ने बाताया था कि महिला का नाम रेणु शर्मा है और रेणु शर्मा पैसे की मांग को लेकर मैसेज, वॉट्सऐप और फोन कॉल्स भेजने के लिए विदेशी नंबर का इस्तेमाल कर रही है। रेणु शर्मा मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं। रेणु शर्मा के खिलाफ कई अन्य लोगों ने विभिन्न थानों में शिकायत दर्ज कराई है। वह मुंडे की कथित दूसरी पत्नी की बहन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here