टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ महापाप का मामला दर्ज!

टी-सीरीज के मालिक तथा मशहूर फिल्म निर्माता भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के अंधेरी स्थित डीएन नगर पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है।

83

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे और टी-सीरीज के मालिक तथा मशहूर फिल्म निर्माता भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के अंधेरी स्थित डीएन नगर पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक महिला की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है। 30 वर्षीय महिला ने भूषण कुमार पर टी सीरीज के प्रोजेक्ट में काम करने का झांसा देकर अपने साथ लगातार तीन साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

यह है शिकायत
अंधेरी स्थित डीएन नगर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार मामला 2017 से 2020 के बीच का है। टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने 30 वर्षीय महिला को अपनी कंपनी टी-सीरीज के प्रोजक्ट में काम करने का वादा किया था। इसके साथ ही उन्होंने महिला के अश्लील फोटो के साथ ही वीडियो भी बनाया था। वे इन्हें वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ कथित रुप से तीन साल तक दुष्कर्म करते रहे।

ये भी पढ़ेंः आ गई कोरोना की तीसरी लहर? डब्ल्यूएचओ ने कही ये बात

जांच शुरू
महिला क कहना है कि भूषण कुमार ने उसे अपने प्रोजेक्ट में कोई काम नहीं दिया और हारकर उसने अंधेरी के डीएन नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.