कासगंज: मैक्स-ट्रैक्टर की भिड़ंत में राजस्थान की महिला तीर्थयात्री की मौत, 17 घायल

राजस्थान के तीर्थ यात्रियों से भरी मैक्स गुजर रही थी, तभी भगवंतपुर के पुल पर घटना हो गई।

थाना ढोलना क्षेत्र में मध्य रात्रि गंगा स्नान कर लौट रहे राजस्थान के तीर्थ यात्रियों से भरी मैक्स ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। फलस्वरूप एक महिला की मौत हो गई। जबकि 17 लोग घायल हुए हैं। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें – ज्ञानवापी सर्वेक्षण रिपोर्ट में उठी सीबीआई जांच की मांग, ये बना कारण

एक की मौत, 17 घायल
राजस्थान के भरतपुर जनपद से गंगा स्नान को आए तीर्थयात्रियों से भरी मैक्स 30 मई देर रात लगभग एक बजे ढोलना थाना क्षेत्र में भगवंतपुर के पुल के निकट लकड़ी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में मैक्स में सवार 55 वर्षीय महिला वीरवती पत्नी लक्ष्मी सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि निहाल सिंह पुत्र पदम, बबली पत्नी निहाल सिंह, लक्ष्मी पत्नी भगवान सिंह, कमलेश पत्नी लाखन सिंह, वीरू पुत्र राम नारायण, पूजा पुत्री हरिश्चंद्र, रैंबो पत्नी बीरी सिंह, मंजू पत्नी ईश्वरी, मनीष पुत्र जय सिंह, धीरज पुत्र ईश्वरी, खुशबू पुत्री भगवान स्वरूप गांव नवीपुर जनपद मथुरा, निशु कुमारी पुत्री निहाल सिंह, अंगूरी देवी पत्नी मूलचंद, गीता देवी पत्नी नारायण सिंह, सलोनी पुत्र डोरीलाल, तारा चंद पुत्र राधा कृष्ण, कुसुमा पत्नी प्रीतम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल अस्पताल में भर्ती
घटना की जानकारी पर पहुंचे ढोलना थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार दोहरे ने सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर सोमवती अमावस्या के चलते रूट डायवर्ट किया गया था। राजस्थान के तीर्थ यात्रियों से भरी मैक्स इस मार्ग से गुजर रही थी तभी भगवंतपुर के पुल पर घटना हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए महिला तीर्थयात्री के शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here