राज कुंद्रा के वो चैट, जिनसे बढ़ेगी उनकी दिक्कत… ऐसे होती थी गंदी बात की डील?

पोर्न फिल्मों के शूट और प्रसारित करने के प्रकरण में बड़ी कार्रवाई हुई है। फरवरी 2021 में दर्ज हुए पहले प्रकरण के बाद पुलिस ने इसके मुख्य सूत्रधार को गिरफ्तार किया है।

सेलेब्रिटी हसबैंड राज कुंद्रा और उनके टीम के सदस्यों की कथित रूप से एक व्हाट्स ऐप चैट सामने आई है। जिसमें उनकी गंदी बात यानी अश्लील फिल्मों के लेनदेन की जानकारी मिलती है। इस बीच अश्लील फिल्मों की शूट, प्रसारण के सिलसिले में गिरफ्तार राज कुंद्रा के एक और साथी को नेरूल से पकड़ा गया है।

राज कुंद्रा अपने धंधे के लेनदेन का हिसाब किताब बहुत ही चोखे ढंग से करते थे। इसके लिए ‘एच अकाउंट’ के नाम से एक व्हाट्स ऐप ग्रुप बनाया गया था। इस ग्रुप में राज कुंद्रा एडमिन थे, उनके अलावा मेघा, परदीप बख्शी, रॉब और रॉय नामक लोग थे। इनकी एक तथाकथित व्हाट्सऐप चैट वायरल हुई है।

ये भी पढ़े – बकरीद पर कोरोना के प्रतिबंध में दी गई ढील पर सर्वोच्च दखल!

19 अक्टूबर

20 अक्टूबर

उपरोक्त चैट ‘एचएस अकाउंट’ का है। आरोप है कि इसके माध्यम से ही राज कुंद्रा तय करते थे किसे कितना भुगतान करना है, दिन वार के हिसाब से कितनी आमदनी हुई। इस बात का उल्लेख पुलिस की रिमान्ड कॉपी में किया गया है कि एचएस अकाउंट, एचएस टेक डाऊन, एचएस ऑपरेशन नामक ग्रुप बने थे, जिसके एडमिन राज कुंद्रा थे।

ये भी पढ़ें – उस गंदी बात के लिए राज कुंद्रा भी हुए बंदी

इस प्रकरण में एक गवाह संजय कुमार के अनुसार सौरभ कुशवाहा और राज कुंद्रा के लिए फरवरी 2019 में आर्म्स मीडिया प्रा.लि की स्थापना की गई थी। जुलाई से अगस्त 2019 के बीच हॉटस्पॉट अप्लिकेशन के बिल्ड एंड ट्रांसफर के माध्यम से केनरिन प्रा.लि को 25 हजार डॉलर में बेचा गया था। दिसंबर 2019 में राज कुंद्रा ने इस कंपनी से त्यागपत्र दे दिया था।

इस प्रकरण में जिस कंपनी केनरिल प्रा.लि का उल्लेख किया गया है उस कंपनी का मालिक प्रदीप बख्शी है था। जानकारी के अनुसार वह राज कुंद्रा का संबंधी भी है। इसमें कुंद्रा का करीबी उमेश कामत केनरिल प्रा.लि का भारत में संयोजक के रूप काम देखता था।

इस प्रकरण में अब तक राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें कंपनी के मालिक, निदेशक, कैमरामैन, ग्राफिक्स डिजायनर, अपलोडर, कलाकार सप्लायर आदि का समावेश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here