महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण हादसा! 4 मजदूरों की मौत, 13 घायल

103

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के पोचारा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। चालीसगांव के पास हुए इस हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 13 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से दो की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। घायल मजदूरों का एक निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें धुले के एक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

हादसा उस समय हुआ, जब 1 दिसंबर की रात रेल मजदूरों को ले जा रहा एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ये सभी दिहाड़ी मजदूर हर दिन की तरह वाहन में सवार होकर काम पर जा रहे थे। ये सभी पहले रेलवे में मजदूरी करते थे, लेकिन कोरोना के कारण रेलवे में काम न रहने के कारण ये सभी मनमाड में मजदूरी करते थे।

ये भी पढ़ेंः कोरोना के ‘इन’ नियमों पर केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में बढ़ा टकराव!

वाहन पलटने से हुआ हादसा
पचोरा तालुका के हीरापुर गांव के पास वाहन एमएच13AC5604 पलट गया। इस हादसे में नाना उर्फ ​​भाऊलाल भास्कर कोली (40), विकास जलाल तड़वी (29) और डोंगरगांव की मुक्ता तड़वी के साथ ही एक अन्य मजदूर की मौत हो गई। घायलों का चालीसगांव के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें यूनुस अल्लारखा तड़वी, चंदन हरीश खटीक, समाधान नारायण पाटील और अन्य शामिल हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.