रायबरेली: महिला भाजपा नेता पर किसने किया हमला? जांच में जुटी पुलिस

अनीता श्रीवास्तव रायबरेली सदर से भाजपा की उम्मीदवार रह चुकी हैं और वे पार्टी के महत्वपूर्ण पद पर हैं। 28 जुलाई की देर रात वह कहीं जा रही थीं कि अस्पताल चौराहे के पास उनकी फार्च्यूनर गाड़ी पर हमला हुआ।

109

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भाजपा की महिला नेता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पर 28 जुलाई की देर रात जानलेवा हमला हो गया। हमले में उनकी फार्च्यूनर गाड़ी के शीशे टूटे गए और गाड़ी पर भी कई जगह खरोंच पड़ गए। भाजपा नेत्री पूरी तरह सुरक्षित हैं और उन्होंने तीन बाइक सवारों पर जान लेने की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद से जांच में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि अनीता श्रीवास्तव रायबरेली सदर से भाजपा की उम्मीदवार रह चुकी हैं और पार्टी के महत्वपूर्ण पद पर हैं। 28 जुलाई की देर रात वह कहीं जा रही थीं कि अस्पताल चौराहे के पास उनकी फार्च्यूनर गाड़ी पर हमला हुआ।

ये भी पढ़ें – कांपेगी पनडुब्बी भागेगा दुश्मन जहाज, समुद्री सुरक्षा करेगा अब भारत का रोमियो

जान लेने की नियत से हमला
अनीता श्रीवास्तव के अनुसार तीन बाइक सवार हमलावरों ने उनकी जान लेने की नियत से हमला किया। जिससे गाड़ी के शीशे टूट गये और कई जगह गाड़ी डैमेज हुई है। श्रीवास्तव के अनुसार शोर मचाने पर हमलावर भाग खड़े हुए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। फोरेंसिक टीम की मदद से जांच की जा रही है। हालांकि इन कार्रवाइयों से नाराज भाजपा नेत्री ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया और धरने पर बैठ गईं।

महिला का आरोप
उनका कहना है कि सूचना देने पर भी पुलिस और प्रशासन का कोई भी अधिकारी घंटों मौके पर नहीं पहुंचा। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव के अनुसार घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.