अब इस पंजाबी गायक को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा की मांग

सीआईडी के इनपुट के बाद गायक मीका की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। मीका इन दिनों उदयपुर में शूटिंग कर रहे हैं। आने वाले दिनों वह फिरोजपुर में भी शूट के लिए आएंगे।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब में लोक गायकों व फिल्मी कलाकारों में भय का माहौल है।

मूसेवाला की हत्या के बाद नीरज बवाना गैंग ने दो दिनों के भीतर मूसेवाला की मौत का बदला लेने की धमकी दी है, जिसके बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है।

इनको मिली जान से मारने की धमकी
बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है। मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लिए जाने के बाद दविंदर बंबीहा गैंग पहले ही मनकीरत औलख को धमकी दे चुका है। अब तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवाना तथा उसके कई साथियों ने मनकीरत औलख को धमकी दी है।

मनकीरत औलख ने की सुरक्षा की मांग
धमकी के बाद मनकीरत औलख ने पंजाब सरकार से सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। हालांकि औलख पहले पंजाब सरकार द्वारा दी गई सुरक्षा को लौटा भी चुका है लेकिन ताजा घटनाक्रम के बाद पंजाब पुलिस ने उसके आवेदन पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मीका की बढ़ाई गई सुरक्षा
इसी दौरान सीआईडी के इनपुट के बाद गायक मीका की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। मीका इन दिनों उदयपुर में शूटिंग कर रहे हैं। आने वाले दिनों वह फिरोजपुर में भी शूट के लिए आएंगे।

सभी कलाकारों, गायकों की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश
इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि पंजाब से संबंधित सभी कलाकारों, गायकों की सुरक्षा का रिव्यू किया जाए। किसी तरह के भी इनपुट की अनदेखी न हो और जरूरत के अनुसार सभी कलाकारों तथा गायकों को सुरक्षा प्रदान की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here