गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई को इस मामले में ट्रांजिट रिमांड पर ले गई पंजाब पुलिस

दिल्ली के तिहाड़ में रहने के दौरान लॉरेंस बिश्नोई जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था, उसका उपयोग अब आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन का एक सदस्य तिहाड़ जेल में कर रहा है।

119

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले के आरोपित लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब के एक होटल मालिक को धमकाने के मामले में पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया है। बिश्नोई को पंजाब के मुक्तसर साहिब पुलिस ने इस मामले में आज ही गिरफ्तार किया था।

आज बिश्नोई की एनआईए हिरासत खत्म हो रही थी जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। एनआईए ने बिश्नोई के खिलाफ यूएपीए के तहत नया मामला दर्ज किया है। एनआईए के मुताबिक बिश्नोई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। आतंकी गतिविधियों के मामले में दिल्ली पुलिस ने बिश्नोई समेत तीन आरोपितों के आवाज के सैंपल लेने की अनुमति मांगी थी।

मकोका के तहत मामला दर्ज
दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली के तिहाड़ में रहने के दौरान लॉरेंस बिश्नोई जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था, उसका उपयोग अब आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन का एक सदस्य तिहाड़ जेल में कर रहा है। बिश्नोई और उसके गैंग के सदस्यों के बीच हुई बातचीत इंटरसेप्ट किए गए हैं। लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के बाकी सदस्यों के खिलाफ दिल्ली में मकोका के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.