पंजाब: ऐसे दबोचा गया महिला मित्र के साथ हेरोइन का रैकेट चला रहा पुलिस सब इंस्पेक्टर

आरोपित हरजिंदर कुमार पहले थाना लाडोवाल में भी तैनात रहा है। उसकी महिला सहयोगी हरजिंदर कौर पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

पंजाब पुलिस ने अपने ही विभाग के एक सब इंस्पेक्टर को हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित लुधियाना में तैनात है। एसटीएफ ने आरोपित सब इंस्पेक्टर की निशानदेही पर उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि सब इंस्पेक्टर शहर में नशे का नेटवर्क चला रहा था। आरोपित सब इंस्पेक्टर की पहचान हरजिंदर सिंह के रूप में हुई है। उसकी निशानदेही पर उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों साथियों की पहचान हरजिंदर कौर (35) और रोहित कुमार (20) के रूप में हुई है। इनके पास से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की बरामदगी हुई है।

ट्रैप लगाकर हुई गिरफ्तारी
एसटीएफ के एआईजी स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि टीम को गुप्ता सूचना मिली थी कि पुलिस कर्मी हरजिंदर सिंह की जेब में हेरोइन है, जो लाडोवाल की तरफ से आ रहा है। ट्रैप लगाकर जब उसे रोक कर चैकिंग की गई तो उसकी जेब से 16 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित ने पूछताछ में अपने दोनों साथियों के बारे भी खुलासा कर दिया।

महिला सहयोगी हरजिंदर कौर पर पहले भी कई मामले दर्ज
आरोपित हरजिंदर कुमार पहले थाना लाडोवाल में भी तैनात रहा है। उसकी महिला सहयोगी हरजिंदर कौर पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। महिला खुद भी नशा का सेवन करती है। महिला पिछले 10 वर्षों से इस काले कारोबार से जुड़ी है। पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here