“हमारे पास भी वही डीएनए है”! छोटा राजन की ये फैमिली मेंबर गिरफ्तार

छोटा राजन के नाम से अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती थी। इसी का लाभ लेने का प्रयत्न अब परिवार के सदस्य भी कर रहे हैं। राजन तिहाड़ जेल में बंद है।

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के परिवार को लेकर बड़ी खबर है। पिछले एक वर्ष से फरार चल रही उसकी भतीजी को अब पुणे पुलिस के हफ्ता निरोधक प्रकोष्ठ ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर पचास लाख की धन उगाही के लिए धमकाने का आरोप है।

मैं गैंगस्टर छोटा राजन की भतीजी बोल रही हूं, हमारे अंदर भी वही खून है। हमारे पास भी वही डीएनए है, यदि आपको अपने जीवन से प्यार है तो 50 लाख रुपए पहुंचा दो।

ये भी पढ़ें – टूलकिट पर किटकिट! इस बार भाजपा और कांग्रेस भिड़ीं, पढ़ें क्या है उसमें

फोन पर यह धमकी छोटा राजन की भतीजी प्रियदर्शिनी निकालजे की थी। उसने मार्च 2020 में एक व्यापारी को फोन किया था और धन उगाही के लिए धमकाया था। इसके बाद व्यापारी ने पुलिस की शरण ली। प्रियदर्शिनी इसके बाद से ही फरार थी। आखिरकार मंगलवार 18 मई को पुलिस ने जाल बिछाकर उसे हथकड़ी पहना दी।

व्यापारी से बोली नेता हूं
प्रियदर्शीनी ने धन उगाही के लिए किये गए फोन में अपने आपको एक राजनीतिक दल की जिला अध्यक्ष बताया था। इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जाल बिछाया और 25 लाख रुपये की फिरौती लेते हुए धीरज साबले को रंगे हाथ पकड़ा था। पूछताछ के बाद मंदार वाइकर को भी गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन मुख्य आरोपी प्रियदर्शिनी निकालजे फरार हो चुकी थी। इसी बीच फिरौती रोधी दस्ते के पुलिस कर्मियों को सूचना मिली थी कि प्रियदर्शिनी निकालजे कल वानवाड़ी इलाके में आई हुई है। इसी के आधार पर दस्ते ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश करने के बाद उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here