प्रधानमंत्री के भाई की कार लड़ गई, परिवार संग जा रहे थे मैसूर

प्रहलाद मोदी कर्नाटक के मौसूर में सड़क मार्ग से यात्रा कर रहे थे। वे प्रधानमंत्री के छोटे भाई हैं।

Prahlad Modi Car

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह दुर्घटना मैसूर के कडाकोला में हुई है, जिसमें पांच लोगों के घायल होने की सूचना है। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे नंबर के भाई हैं, वे अपनी मर्सिडीज कार से मैसूर में कहीं जा रहे थे। कार में बेटे बहू और पोते समेत पांच लोग बैठे थे। इस बीच कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें कार में बैठे लोग घायल हो गए। हालांकि, किसी को गंभीर चोट की सूचना नहीं मिली है। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रहलाद मोदी के बीच लंबे काल से बातचीत नहीं है।

ये भी पढ़ें – राहुल गांधी की विपक्ष जोड़ो यात्रा को झटका

नरेंद्र मोदी कुल पांच भाई बहन हैं। जिसमें बड़े भाई सोमा भाई मोदी हैं, जो स्वास्थ्य विभाग से सेवा निवृत्त हुए हैं और वर्तमान में अपने मूल गांव वडनगर में एक वृद्धाश्रम संचालित करते हैं। उसके बाद नरेंद्र मोदी है। तीसरे नंबर पर प्रहलाद मोदी हैंं, जबकि सबसे छोटे हैं पंकज मोदी। पंकज मोदी गुजरात सूचना विभाग से सेवा निवृत्त हुए हैं। मोदी भाइयों की एक बहन भी हैं। जिनका नाम वासंती बेन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here