भाजपा विधायक ने की पीड़ित उमेश पाल के परिजनों से की मुलाकात, माफियाओं के लिए कही ये बात

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके अलावा बाकी मांगों पर भी जल्द ही उचित फैसला लिया जाएगा।

150

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री व शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने स्व. उमेश पाल के घर पहुंच कर माता, पिता, पत्नी व परिवार जनों से मिलकर शोक संवेदना सहित सांत्वना देते हुए ढाढ़स बंधाया। कहा योगी सरकार आपके साथ खड़ी है। पुलिस कठोर कार्रवाई करेगीष जो भी अपराधी है, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया और कहा मुश्किल घड़ी में सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस मामले में सीएम योगी ने विधानसभा में सरकार की मंशा साफ कर दी है। उन्होंने कहा है सरकार माफिया और उसके साम्राज्य को मिट्टी में मिलाने का काम करेगी। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा माफिया अतीक अहमद का खेल खत्म होने वाला है। जिस तरह दीया बुझने से पहले फड़फड़ाता है, उसी तरह अतीक ने अब इस तरह की आपराधिक वारदात को अंजाम दिया है।

सपा पर माफिया को पालने और संरक्षण देने का आरोप
सिंह ने मीडिया द्वारा उठाए कानून-व्यवस्था के सवालों पर जबाब देते हुए कहा कि विपक्ष द्वारा माफियाओं को पनाह देने वाले लोगों को कानून-व्यवस्था पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है। प्रयागराज का हर कोई जानता है कि अतीक अहमद जैसे माफियाओं को किसने बढ़ावा और सियासी संरक्षण दिया। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने माफिया अपराधियों को जिस तरह बढ़ावा दिया था, यह घटना उसी का नतीजा है। उन्होंने एक मुहावरे के जरिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा कहा ‘‘बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय।’’ बचे माफियाओं और गुंडों के फन कुचले जाएंगे।

पीड़ित परिवार की सुरक्षा का दिया भरोसा
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके अलावा बाकी मांगों पर भी जल्द ही उचित फैसला लिया जाएगा। पुलिस प्रशासन को जल्द ही कड़ी कार्रवाई किए जाने का निर्देश दिया जा चुका है। पुलिस इस मामले में तेजी से अपना काम कर रही है। मीडिया ने पूछा कि सपा विधायक पूजा पाल ने कहा कि उनकी सुरक्षा बढ़ायी जाए, इस पर आप क्या कहेंगे तो सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जबाब देते हुए कहा बसपा विधायक स्व. राजू पाल की पत्नी सपा विधायक पूजा पाल हैं। सुरक्षा बढ़ाना या घटाना पुलिस विभाग की कमेटी द्वारा समय-समय पर पुलिस समीक्षा करती है। उसी के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने का कार्य करती है। लेकिन पहले सपा विधायक पूजा पाल को जवाब देना चाहिए उनके पति की हत्या का जो आरोपी अतीक अहमद है उसमें वे गवाही देंगी या नहीं। पहले अपनी स्थिति साफ करें। जिनके ऊपर आरोप है अतीक अहमद, वह सपा के संरक्षण में सांसद बने हैं तो आप उनकी पार्टी में क्यों चली गई।

बेहतर से बेहतर उपचार का प्रबंध
तत्पश्चात एसआरएन पहुंचकर घायल सिपाही राघवेंद्र सिंह का कुशलक्षेम लिया। पैनल टीम व मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ एस पी सिंह से स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली और कहा इलाज के लिए जो भी बेहतर से बेहतर इलाज हो प्रबंध कराया जाए अगर कहीं और भी ले जाने की आवश्यकता पड़े, तो इलाज कराने की व्यवस्था की जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.