पुणेः पीएसआई है कि मानता ही नहीं, अब फिर कर दिया ऐसा!

छुट्टी पर होने के बावजूद पुलिस सब इंस्पेक्टर मिलन कुरकुटे अपनी वर्दी पहनकर पिंपरी चिंचवड के मुंडवा के एक रेस्टोरेंट में गया और  रेस्टोरेंट कर्मियों से गाली गलौज की तथा रिश्वत मांगी।

पुणे के मुंडवा इलाके में स्थित एक नामचीन रेस्टोरेंट के मैनेजर से रिश्वत मांगने की शिकायत के बाद पुलिस सब इंस्पेक्टर मिलन कुरकुटे को पिम्परी चिंचवड के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने सस्पेंड कर दिया है।

पहले भी हुआ था ऐसा
इससे पहले भी जब कुरकुटे हिंजेवाड़ी पुलिस थाने में कार्यरत था, तब पुणे के एंटी करप्शन डिपार्टमेंट ने उसे रिश्वत लेते हुए वाकड इलाके में रंगे हाथों गिरफ्तार किया था, जिसके बाद भी उसे सस्पेंड किया गया था। वह मामला अभी भी न्यायालय में चल रहा है। इस बीच कुरकुटे को फिर से पिम्परी चिंचवड़ के आयुक्तालय स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात किया गया था और फिलहाल वह खुद को बीमार बताकर मेडिकल छुट्टी पर था।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र एसटी कर्मचारियों को कब मिलेगा वेतन? अब तो जीना हुआ मुश्किल!

यह है पूरा मामला
छुट्टी पर होने के बावजूद पुलिस सब इंस्पेक्टर मिलन कुरकुटे अपनी वर्दी पहनकर मुंडवा के एक रेस्टोरेंट में गया और  रेस्टोरेंट कर्मियों से गाली गलौज की तथा रिश्वत मांगी। इतना ही नहीं, रेस्टोरेंट के मालिक और मैनेजर से कुरकुटे ने हफ्ता मांगा तथा नहीं देने पर उसने उनसे हाथापाई भी की। रेस्टोरेंट कर्मियों ने इस इस मामले का सीसीटीवी वीडियो लेकर पहले तो पुणे और बाद में पिंपरी चिंचवड़ आयुक्तालय में कुरकुटे की शिकायत दर्ज कराई। अब उस मामले में पिंपरी चिंचवड के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने पीएसआई कुरकुटे को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here